अखिलेश बोले: योगी जी तार पकड़कर बताएं गोरखपुर में बिजली आ रही है या नहीं

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विकास के मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को खुली बहस की चुनौती दी। चुनाव प्रचार से लौटते ही यादव ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मैं मोदी को विकास के मामले पर खुली बहस की चुनौती देता हूं।

जिस जगह और जब चाहें प्रधानमंत्री मुझसे विकास के मसले पर बहस कर सकते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री की जहां रैलियां हो रही हैं उस क्षेत्र के लिए केन्द्र सरकार ने क्या किया है,यह भी उन्हें बताना चाहिए। मोदी की सरकार बने करीब तीन साल हो रहे हैं,विकास का जब कोई काम ही नहीं किया तो उसका ब्यौरा क्या देंगे।

अखिलेश यादव का योगी आदित्यनाथ पर तंज
उन्होंने कहा कि बुआजी को बताना चाहिए कि विकास के क्षेत्र में उन्होंने क्या किया था। उन्होंने चुटकी ली कि बुआजी कानून व्यवस्था का मसला अक्सर उठाती रहती हैं लेकिन उन्हें समझना चाहिए कि सपा सरकार ने 1090 सेवा लड़कियों के लिए ही शुरु की है और इसका फायदा भी मिल रहा है। यादव ने भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर में बिजली नहीं आने संबंधी आरोपों पर कटाक्ष किया कि योगी जी बिजली के तार पकड़ लें तो उन्हें पता चल जाएगा कि बिजली आती है या नहीं।

Back to top button