यकीन मानिए… ZOOM करके देखेंगे तो हो जाएगे सन्न

- in अपराध

आज के समय में आत्महत्या बहुत आम होती जा रही है. ऐसा कोई दिन नहीं जाता है जिस दिन आत्महत्या से जुड़ी खबर देखने व पढ़ने को ना मिले. आज हम आपको ऐसी ही एक खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे पढ़ने के बाद आपके भी होश उड़ जायेंगे. बता दें कि ये मामला रोहतक स्थित सेक्टर 36 सनसिटी का का बताया जा रहा है. बीती रात यहां फ़्लैट में एक प्रेमी युगल ने जो किया है वो हैरान करने वाला है. सोशल मीडिया पर इन दोनों लोगों का यह फोटो जमकर वायरल हो रहा है जिसे zoom करके जब आप देखेंगे तो आपके होश उड़ जायेंगे.

बता दें कि यहां स्थित फ़्लैट में दोनों ने एक साथ मिलकर फांसी लगा ली और खुद को खत्म कर लिया है. ताज्जुब की बात ये है कि ये दोनों एक ही रस्सी से लटके मिले हैं और दोनों लोगों ने अपने अलग-अलग सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़े हैं. वहीं पुलिस को सूचना मिलते ही शव का पोस्टमार्टम करवा प्रेमी जोड़ों के परिजनों को सौंप दिया है. सोनीपत के रहने वाले लड़के संदीप के पिता का कहना है कि इन दोनों ने दो महीने पहले कोर्ट में लव मैरिज कर ली थी.


लड़के के पिता ने बताया है कि उनके लड़के ने उन्हें 2 बजे बातचीत करने के लिए बुलाया था लेकिन जब तक वह वहां पहुंचे बहुत देर हो चुकी थी. जब वह घर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था उन्होंने तत्काल पुलिस को इस मामले की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो दोनों अंदर फांसी के फंदे पर झूलते हुए नजर आये.

पत्नी के पर्स में पति ढूंढ रहा था पैन.. और फिर उसे अचानक मिला कुछ ऐसा की… सुनने वालों के भी उड़ गये होश

पुलिस की मानें तो दोनों लोगों की लाश मिलने के बाद एफएसएल एक्सपर्ट डॉक्टर सरोज दहिया मौके से सबूत खोजना शुरू कर दिया है. घटनास्थल से मृतक रूचि का सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा हुआ था कि हम अपनी मर्जी से जा रहे है और इसमें परिवार वालो का कोई हाथ नहीं है. इसके बाद रूचि ने लिखा कि हमने कभी कोई गलती नहीं की थी और परिवार वालो से बात करने की कोशिश भी की थी. मगर वो लोग हम दोनों की शादी से सहमत नहीं थे.

जिसके चलते उन दोनों ने ये कदम उठाया है. सुसाइड नोट के आखिरी में रूचि ने लिखा है कि मैं उसके बिना नहीं रह सकती, सॉरी मॉम. इसी के साथ बता दें कि संदीप ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि सॉरी पापा हमने ये कदम उठाया है, मुझे पता है आप मुझसे बेहद प्यार करते हो, लेकिन मैं रूचि के बिना नहीं रह सकता. संदीप ने आगे लिखते हुए कहा कि वह भी अपने पापा से बेहद प्यार करता है, पापा अपना और घर का ख्याल रखना.

संदीप के मामा के अनुसार- मामा ने बताया उसके बड़े भाई की शादी हो चुकी थी जिसके बाद से संदीप की शादी की बातचीत होने लगी थी लेकिन संदीप हर बार यही कह देता था कि वह अपनी शादी खुद कर लेगा. जिसके बाद उसने रूचि से शादी कर ली और इस बात की जानकारी जब घरवालों को दी गयी. संदीप ने दोनों के घरवालों को अपने यहां बुलाना चाह लेकिन जब तक वह वहां पहुंचे बहुत देर हो चुकी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे