पत्नी के पर्स में पति ढूंढ रहा था पैन.. और फिर उसे अचानक मिला कुछ ऐसा की… सुनने वालों के भी उड़ गये होश

- in अपराध

30 साल की नेल्ली सिमम्बो ने अपने पति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया और कोर्ट से तलाक की मांग की। पति ने कोर्ट में बताया कि उसे पत्नी के पर्स में 2 यूज्ड कंडोम मिले , जिसके बाद उनसे अपना आपा खो दिया और पत्नी को सबक सिखाने के लिए उसके इनरवियर में लाल मिर्ची रगड़ दी।

इनरवियर में डाल दी लाल मिर्ची नेल्ली सिमम्बो ने कोर्ट को बताया कि उसका पति उसपर शक करता था और इसी शक की वजह से उसके साथ मारपीट करता था। मेडिकल जांच के दौरान उसके प्राइवेट पार्ट्स में सूजन और चोट के निशान भी मिले।

अवैध संबंध का शक पति को पत्नी पर अवैध संबंध रखने का शक था। पति का कहना था कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे मर्द के साथ शारीरिक संबंध थे। वो उसे धोखा दे रही थी और उससे छुप-छुपकर पराए मर्द के साथ संबंध बनाती थी। इसलिए उसने उसे सबक सिखाने के लिए उसके इनरवियर में लाल मिर्ची रगड़ दी।

प्रेम विवाह की मिली खौफनाक सजा: मरने तक युवक को पीटते रहे और फिर नहर में फेंका

कोर्ट में नेल्ली सिमम्बो ने बताया कि उसके पति ने उसे पहले भी मारने की कोशिश की। उसने सोते हुए उसका गला दबाने की कोशिश की।वहीं पति का कहना है कि उसकी पत्नी उसके साथ संबंध बनाने से इंकार करती थी, जबकि उसके पर्स में उसे इस्तेमाल किया हुआ कंडोम मिला, जिससे उसका शक यकीन में बदल गया।

कोर्ट ने पति-पत्नी का तलाक करवाया और पत्नी को उससे उचित कमी पूर्ति की राशी दिलवाई और साथ ही बच्चों की कस्टडी भी पत्नी को दिलवाई। पति को हर महीने पत्नी और बच्चों का खर्च देना होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे को साथ लेकर लगाई फांसी, महिला की मौत, बच्चे को हालात नाजुक।

अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला