अमेरिका: भारतीय मूल के युवा को पुलिस ने मारी गोली

भारतीय मूल के एक अमेरिकी युवा की कैलिफोर्निया में पुलिस की गोली से मौत की जानकारी सामने आई है. मारा गया युवक हथियार रखने के मामले में वॉन्टेड था. पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस की गोली लगने के बाद उसकी मौत हो गयी. किशोर ने पुलिस पर गोली चलाई थी जिसके बाद उसे गोली मारी गयी.

फ्रीमोंट पुलिस डिपार्टिमेंट ने मामले में जांच रिपोर्ट जारी की है. इसके अनुसार, किशोर की पहचान 18 साल के नाथनील प्रसाद के रूप में हुई है. उसे पांच अप्रैल को गोली मारी गयी थी जिसमें उसकी मौत हो गई. वो एक अपराध के सिलसिले में वॉन्टेड था और 22 मार्च को गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हो गया था.

नॉर्थ कोरिया के तानाशाह किम ने रोके न्यूक्लियर-मिसाइल टेस्ट

फ्रीमोंट पुलिस डिपार्टमेंट ने पांच अप्रैल को फ्रीमोंट इलाके में एक गाड़ी में जा रहे प्रसाद को पहचान लिया. इसके बाद पुलिस रेडियो पर गाड़ी के बारे में सूचना देने लगी और पुलिस की टीम सक्रिय हो गए.

जांच रिपोर्ट के अनुसार, गाड़ी के ड्राइवर ने गाड़ी रोकी और प्रसाद भाग गया. पुलिस ने बताया कि इसके बाद प्रसाद ने पुलिस अधिकारी को निशाना बनाकर गोली चलाई, जिसके जवाब में अधिकारी ने भी प्रसाद पर गोली चलाई. गोली लगने के बाद प्रसाद जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

चीन का कर्ज बढ़कर 2,580 अरब डॉलर हुआ

चीन का बढ़ता कर्ज अब 2,580 अरब डॉलर