Home > 18+ > सपने में शारीरिक संबंध बनाने का मतलब जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे आप…

सपने में शारीरिक संबंध बनाने का मतलब जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे आप…

यूं तो हर इंसान सपने देखता है। कोई बंद आंखों से तो खुली आंखों से। खुली आँखों से देखे हुए सपने इंसान को कुछ कर गुजरने के हौसले पैदा करते है वही रात के वक़्त गहरी नींद में दिखे सपनो में कभी कभी ऐसी असलियत मालूम पड़ती है जो कि आने वाले वाकर में हमारे साथ घटित होने वाली हो।

सपने में शारीरिक संबंध बनाने का मतलब जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे आप…सपने में शारीरिक संबंध बनाने का मतलब जानकर खुशी से उछल पड़ेंगे आप…यह सारी बाते तो सपना की हुई पर अगर आप रात के वक़्त गहरी नींद में सोए होने के दौरान लड़कियों से जुड़े अलग अलग क्रियाओं के सपने देखते है तो यह आपके लिए बेहद ही अशुभ संकेत है। तो चलिए बताते है कि आखिर ऐसे सपनो के देखने का मतलब क्या होता है…

यदि भाग जाए आपकी बीवी
हालांकि हमारे subconscious mind से हम क्या सपने देखना रहे हैं, उसे उस वक्त रोकना हमारे हाथ में नहीं होता मगर फिर भी यदि सपने में आपको ऐसा मालूम पड़े की आपकी बीवी किसी और के साथ भाग रही है तो यह उस बात की ओर इशारा कर रहा यही की आने वाले वक्त में ऐसा आपकी असल जिंदगी में भी होने वाला है। यानि हो सकता है कि आपकी बीवी या प्रेमिका का कहीं और भी अफेयर चल रहा है।

रोती महिला
रात के वक़्त अगर कोई महिला आपको आपके सपने में रोती हुई मालूम पड़ती है तो यह आपको उस ओर इशारा कर रहा है कि आने वाले वक्त में आपके घर मे कोई न कोई विवाद उत्पन्न होने वाला है जिसमे आपकी बीवी या गर्लफ्रैंड जरूर रोने वाली है।

सपने में वस्त्र उतारती महिला
यदि आप सपान देखते हैं कि कोई महिला आपके सामने अपने वस्त्र उतार रही है तो इसके दो अर्थ निकलते हैं, एक तो ये कि आपके घर बच्चा होने की संभावना है या फिर यदि आप कुंवारे हैं और किसी महिला के संपर्क में नहीं है तो ये सपना संकेत देता है कि आप जल्द ही शारीरिक संबंध बनाने वाले हैं।

सपने में सुंदर महिला
अपने मे सुंदर महिलाओ का दर्शन इस बात का शुभ संकेत है कि आने वाले वक्त में आपके साथ कुछ बेहद अच्छा होने वाला है और आप कुछ वक्त में सफलताओं की सीढ़ियां चढ़ने वाले है।

शादी के जोड़े में महिला
ऐसे हालात में महिला को सपने में देखने का मतलब है कि खुशियां अपने बांहें फैलाये आपके इंतज़ार में बैठी हुई है। आने वाले वक्त में आपको सुख समृद्धि सबके दर्शन होने वाले है।

खेलती हुई महिला
सपनो में महिला का किसी के साथ कोई खेल खेलते हुए देखना इस बात की ओर इशारा करता है कि आने वाले वक्त में लोग आपके ऊपर काफी विश्वास करने वाले है और इसके साथ ही आने वाले वाट में आओको बहुत ही ज्यादा मान सम्मान और धन इत्यादि की प्राप्ति हो सकती है।

घूंघट में महिला
यदि आपको सपने में कोई स्त्री घूंघट में दिखती है या फिर बड़े झूमके पहने दिखती है तो इसका अर्थ होता है कि आपकी जिंदगी में आने वाले वक्त में आपका वैवाहिक जीवन बड़ा सुखद होने वाला है।

महिला के साथ यौन संबंध
अगर आप सपना देखते हैं कि आप किसी महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहे हैं तोतो यह आपके भाग्य बदलने जैसे हालात है। ऐसे सपने देखने वाले लोगो की जिंदगी के आने वाले वक़्त में बेहद धनवान बनने की उम्मीदें काफी ज्यादा बढ़ जाती है।

Loading...

Check Also

अपने पार्टनर से चिपक कर सोने से आपको भी होंगे बहुत फायदे...

अपने पार्टनर से चिपक कर सोने से आपको भी होंगे बहुत फायदे…

अपने पार्टनर को गले लगाने से काफी सुकून मिलता है ये तो आप जानते ही …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com