महिला टीचर शराब पीकर गई स्कूल, फिर मचा बवाल, कहा-शराब पीना उनकी संस्कृति का…

शराब पीना ना पीना व्यक्ति के हाथ में है कई लोग ऐसे होते है जो काम से आने के बाद शराब का सेवन करते है और कई लोग ऐसे होते है जो रात के समय में शराब का सेवन करते है, इनमे अधिकतर पुरुष पाए जाते है, लेकिन कभी आपने ये सुना है कि क्या महिला टीचर शराब पीकर स्कूल में बच्चों को पढ़ाने जाती है. तो आज हम आपको ऐसे ही एक महिला टीचर की बात बताने जा रहे हैं जो पढ़ाने तो चली गई लेकिन बच्चों ने किया कुछ ऐसा जिसको देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे.

महिला टीचर शराब पीकर गई स्कूल, फिर मचा बवाल, कहा-शराब पीना उनकी संस्कृति का...

आपको बता दें कि आज हम बात कर रहें है एक महिला टीचर की जो शराब पीकर काम करने गई थी, लेकिन वो काम कोई और नहीं बल्कि बच्चो को पढ़ना था. यह खबर है छत्तीसगढ़ के एक स्कूल की जहाँ पर एक महिला टीचर शराब पीकर बच्चो को पढ़ाने आई थी. छत्तीसगढ़ में बस्तर के दरभा इलाके में शासकीय उच्चतर माध्यमिक स्कूल बसा हुआ है. जहाँ पर 3 जनवरी को इलाके के एसडीएम, तहसीलदार और अधिकारियों की टीम जांच करने के लिए गई थी.

महिला टीचर के हाथ के साथ की हैवानियत, फिर निकाले हड्डी के मांस, तस्वीर देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

उसी वक्त वहां के सभी टीचर्स को इकट्ठा किया गया. टीचर्स के इकट्ठा होने के बाद एक टीचर के मुँह से शराब की बदबू आ रहीं थी जब पता किया तो वह बदबू महिला टीचर फुलेश्वरी देवी के मुँह से आ रहीं थी. इस बारे में फुलेश्वरी देवी से बात की तो उन्होंने बताया कि शराब पीना उनकी संस्कृति का हिंसा है और वे हमेशा ही स्कूल शराब पीकर ही आती है, उन्होंने बताया कि सरकार के आदेशों के अनुसार आदिवासियों को पांच लीटर तक शराब अपने घर में बनाने की इजाजत है. ऐसे में किसी भी अधिकारी ने कुछ नहीं कहा और कोई हंगामा भी नहीं हुआ.

 

शराबी महिला की ये हरकत स्कूल में पढ़ रहे बच्चों को अच्छी नहीं लगी जिसके दौरान बच्चों ने कई बार प्रिंसीपल को भी शिकायत की हैं, लेकिन ये महिला ने कहा कि शराब पीना उनकी संस्कृति का हिंसा है और वे हमेशा ही स्कूल शराब पीकर ही आती है.

 
Back to top button