महिला को बंधक बनाकर एक माह तक किया दुष्कर्म

क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला का चरखी दादरी शहर से अपहरण कर गुरुग्राम में बंधक बनाकर उससे एक माह तक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने पीडि़त महिला को बरामद कर चरखी दादरी न्यायालय में उसके बयान दर्ज कराए। पुलिस ने इस संबंध में अभियुक्त युवक के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

महिला को बंधक बनाकर एक माह तक किया दुष्कर्म

पुलिस के अनुसार क्षेत्र के एक गांव की महिला गत माह 20 मार्च को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई थी। परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस में उसकी गुमशुदगी का केस दर्ज कराया गया। गत दिवस पुलिस ने लापता महिला को गुरुग्राम के एक कमरे से बरामद किया।

पुलिस ने न्यायाधीश के समक्ष महिला के बयान दर्ज कराए, जिसमें उसने अपहरण व दुष्कर्म की बात कही। पीड़िता ने बताया कि गत माह 20 मार्च को वह चरखी दादरी आई थी। इसी दौरान लोहारू रोड पर उसे गांव का ही सोमबीर एक गाड़ी लेकर मिला। सोमबीर ने जबरन उसका अपहरण कर लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए उसे गुरुग्राम ले गया।

सामान लेने आई बच्ची से दुकानदार ने की शर्मनाक हरकत, हुआ बुरा हाल

वहां पर सोमबीर ने पहले से ही एक कमरा किराये पर ले रखा था, जहां युवक ने उसे बांधकर रखा और एक माह तक लगातार दुष्कर्म करता रहा। पीड़ित के मुताबिक सोमबीर ने उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया था। वह दिन में गुरुग्राम में गाड़ी चालक का कार्य करता था। इस दौरान उसे बांधकर रखा जाता था। एक माह बाद मौका मिलने पर उसने अपने जेठ को फोन करके घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे छुड़वाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

आप सभी को पता ही होगा कुछ दिन