सामान लेने आई बच्ची से दुकानदार ने की शर्मनाक हरकत, हुआ बुरा हाल

- in अपराध, पंजाब, राज्य

थाना सदर इलाके के एक गांव में एक करियाना स्टोर मालिक ने सामान लेने आई 10 की बच्‍ची से दुष्‍कर्म का प्रयास किया। उसने बच्‍ची को बहाने से दुकान के अंदर बुला लिया और उससे दुष्‍कर्म करने की कोशिश करने लगा। बच्‍ची किसी तरह उससे छूट कर बाहर भागी और मां को इस बारे में बताया। इसके बाद लोगों ने दुकानदार की जमकर धुनाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया।

सामान लेने आई बच्ची से दुकानदार ने की शर्मनाक हरकत, हुआ बुरा हाल

किराना स्टोर का मालिक निहंग सिंह की वेशभूषा में रहता था। इस कारण लोग उस पर विश्वास कर बच्चों को सामान लेने उसकी दुकान पर भेज देते थे। बुधवार दोपहर को दुकान में सामान लेने गई 10 साल की बच्ची को आरोपित ने अंदर बिठा लिया और बच्ची को पकड़ कर दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। बच्ची किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर चिल्लाते हुए दुकान से बाहर निकली और रोने लगी। बच्ची की मां ने जब उसे पूछा तो बच्ची ने बताया कि दुकान के मालिक ने उसे पकड़ लिया और उससे जबरदस्ती करने लगा। इसके बाद उसकी मां ने शोर मचाया।

शाेर सुनकर लोग जमा हो गए और उन्‍होंने दुकानदार को पकड़ लिया। गुस्‍साए लाेगों ने दुकानदार की जमकर धुनाई कर दी और इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपित शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी है।

पहले भी कर चुका है बच्चियों अश्लील हरकतें

यह मामला सामने आने के बाद गांव के कुछ और लोगों ने भी आरोपित स्टोर मालिक पर पहले भी गांव की बच्चियों से दुकान में छेड़छाड़ के आरोप लगाए। पुलिस ने अन्य लोगों के बयान भी दर्ज किए हैं।

ताड़ी के कारोबार से जुड़े गरीबों का होगा विकास, खर्च होंगे 840 करोड़ रुपये

थाना सदर के इंचार्ज जसविंदर सिंह का कहना है कि पुलिस ने आरोपित दुकानदार गुरदीप सिंह के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। गांव के दूसरे लोगों ने भी उसके खिलाफ बच्चियों से अश्लील हरकतें करने की शिकायत दी है। उन लोगों के नाम भी केस में शामिल किए जा रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी: बहराइच में अब तक 70 से अधिक बच्चों की मौत, देखने पहुंचे डॉ. कफील खान अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बहराइच में संक्रमण के साथ