शादी के कुछ महीनों के अंदर ही माँ बनने जा रही है बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस

आजकल बॉलीवुड स्टार्स अपनी निजी जिंदगी में हो रही किसी भी तरह की ख़ुशी या होने वाली खुशखबरी मीडिया के साथ शेयर करना पसंद नहीं करते क्योंकि वो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को अलग रखना पसंद करती हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया के सामने नहीं आने देती. हम बता कर रहे हैं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस इलियाना डी’क्रूज़ की जो अपनी पर्सनल लाइफ को दूर रखने में काफी माहिर है.

इलियाना ने सबसे पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड को सबसे छुपा के रखा और फिर अपनी शादी की खबर को भी सबसे छुपा कर रखा. इन सभी बातों का खुलासा करने के लिए पत्रकारों को खोजी पत्रकारिता का फार्मूला भी लगाना पड़ा था और अब ऐसे में एक एक्ट्रेस को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है.

इस खूबसूरत लड़की को डेट कर रहे हैं सैफ अली खान के बेटे, तस्वीरें आपको कर देगी पागल



मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस इलियाना डी क्रूज मां बनने वाली हैं. वह पति एंड्रयू नीबोन के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस इलियाना को एयरपोर्ट पर अपना बेबी बंप छुपाती हुए देखा गया था.

इन्हीं खबरों के बीच इलियाना के पति एंड्रयू नीबोन ने एक ऐसी खूबसूरत तस्वीर क्लिक कर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसमें वह बाथ टब में लेटी हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,‘एक तरह से, कुछ पल अकेले बिताते हुए.’

एंड्रयू का ‘एक तरह से’ लिखना इस बात की ओर इशारा करता है कि जिस वक्त यह तस्वीर ली गई उस वक्त उनके पति के अलावा इलियाना के साथ कोई और भी था. ऐसा माना जा रहा है कि एंड्रयू ने अपने होने वाले बच्चे की जानकारी देने की कोशिश की है.

Back to top button