इस खूबसूरत लड़की को डेट कर रहे हैं सैफ अली खान के बेटे, तस्वीरें आपको कर देगी पागल

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ के कारण ज्यादा चर्चा में रहते हैं . सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान पैदा होने के बाद से हमेशा मीडिया सुर्ख़ियों में बने रहते हैं . उनकी कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पे वायरल होते रहती है . यु कहे तो तो वोह बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टारकिड बन चुके है . लेकिन आज हम बात कर रहे है सैफ अली खान और अमृता राव के बेटे इब्राहीम अली खान खान के बारे में की जो इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड के साथ खूबसूरत तस्वीरों के चलते चर्चा में हैं .

अगर बात लुक्स की जाए तो इब्राहीम भी अपने पिता सैफ अली खान की कॉपी लगते हैं . सैफ अली खान की बड़ी बेटी सारा अली खान इस साल फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं . वही इब्राहीम के भी बॉलीवुड डेब्यू के कयास लगाए जा रहे हैं . इब्राहीम अली खान का ड्रेसिंग स्टाइल भी पूरा नवाबी है और वोह अक्सर रॉयल लुक्स में नज़र आते हैं . इब्राहीम की गर्लफ्रेंड की जाये तो वो इन्यू दिनों टियुब स्टार मेघना कौर को डेट कर रहे हैं . दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जा चूका है .

वरुण को 32 तो कटरीना को सिर्फ इतने ही करोड़ मिली फिल्म की फीस 

पटौदी खानदान की बात करें तो इब्राहीम अली की अपनी बुआ सोहा अली के साथ अच्छी जमती हैं . फिलहाल इब्राहीम अली मुंबई के धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं . इब्राहीम बॉलीवुड के फेमस स्टार्स किड्स के साथ अक्सर मस्ती करते हुए नज़र आते है . वही उनकी तथाकथित गर्लफ्रेंड मेघना कौर शीट्रबलमेकर नाम से एक यूटियूब चैनल चलाती हैं और यूटियूब पर उनको 1 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं .

ही मेघना कौर की बात की जाये तो वोह कुछ ही समय में काफी फेमस हो चुकी है . मेघना ने अपने युट्यूब चैनल से काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है . वही मेघना की खूबसूरती की बात की जाये तो वोह बेहद खुबसूरत लगती है . उनकी हॉट तस्वीरे अक्सर सोशल मीडिया पे धमाल मचा देती है . मेघना का नाम अब एक फेमस स्टारकिड के साथ जुड़ चूका है . हो सकता है आने वाले समय में मेघना भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करे .

Back to top button