झारखंड: पांच लड़कियों के साथ दिन-दहाड़े सामूहिक बलात्कार

झारखंड राज्य में पांच लड़कियों के साथ दिन-दहाड़े सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि वे नुक्कड़ नाकट कर वापस जा रही थीं, इसी बीच कुछ हवसीयों ने उनका अपहरण कर जंगल में ले जाकर इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद पांचों पीड़िताओं में से एक ने साहस दिखाते हुए पुलिस में शिकायत करा दी, जिसके बाद इस घटना के बारे में सभी को पता चला.

जानकारी के मुताबिक पांचों पीड़िताएं एक गैर सरकारी संस्था के साथ काम करती हैं. बताया जा रहा है कि 20 जून को वे खूंटी जिले के अड़की थाना क्षेत्र के कोचांग इलाके में पलायन और मानव तस्करी पर आधारित नुक्कड़ नाकट कर वापस जा रही थीं. जिसके बाद लौटते वक्त तकरीबन हथियारबंद 10 लोगों ने उन्हें बंधक बनाया और जंगल की और ले गए, जहां इन आरोपियों ने उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

बगीचे से बच्चे ने तोड़ा आम, तो गोली मारकर कर दी हत्या

इस घटना के बाद एक पीड़िता खूंटी थाने पहुंची, जहां उसने पुलिस को पूरा मामला समझाया, जबकि इस मामले में अन्य चार पीड़िताओं का कुछ अता-पता नहीं है. पुलिस बची हुई पीड़िताओं को  खोजने के लिए अभियान चला रही है. बता दें कि उसी जंगल में पहले भी कई वारदात हुई हैं. यह इलाका नक्सलियों का है. 

Back to top button