बगीचे से बच्चे ने तोड़ा आम, तो गोली मारकर कर दी हत्या

- in अपराध

बचपन में पेड़ से आम तोड़ना बेहद आम बात मानी जाती है. लेकिन आम तोड़ने को लेकर किसी की हत्या, वह भी एक नाबालिग की, निश्चित तौर पर सन्न कर देने वाली बात है. ऐसी ही चौंका देने वाली खबर बिहार के खगड़िया जिले से आई है, जहां एक 12 साल के बच्चे की आम तोड़ने को लेकर हत्या कर दी गई.

बताया जा रहा है कि गुरुवार को खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र में बागीचे की रखवाली करने वाला शख्स बच्चों द्वारा आम तोड़े जाने से इतना नाराज हुआ कि उसने 12 साल के एक बच्चे को गोली मार दी. हत्या करने के बाद से आरोपी फरार है.

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि शेरगढ़ गांव के रहने वाले विभूति यादव का 12 साल का बेटा सत्यम कुमार गांव के पास ही बगीचे में आम तोड़ने गया था.

पति को छोड़ ससुर के साथ पत्नी कर रही थी मजे, जब पूछा तो- दिया ऐसा जवाब की आप भी हो जाएगे सन्न

रमा यादव उस बगीचे की रखवाली कर रहा था. सत्यम के आम तोड़ने से नाराज रमा ने उसे गोली मार दी, जिससे बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों के मुताबिक गांव के लोगों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह फरार हो गया.

गोगरी के थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया के सदर अस्पताल भेज दिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना के बाद से रमा का पूरा परिवार फरार हो गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पति के बांध दिए हाथ और फिर उसी के सामने पत्नी के साथ करने लगे…

सरायकेला-खरसावां जिले में विराजपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक