बोल्ड लुक से 40 की उम्र में 25 साल की मॉडल्स को मात देती हैं मलाइका

फैशन के मामले में मलाइका अरोड़ा हमेशा से ही सुर्खियों में रहती हैं। वो ज्यादातर वेस्टर्न ड्रेस में ही स्पॉट की जाती हैं फिर चाहे कोई अवार्ड फंक्शन हो या फिर इवेंट। हाल ही में अंबानी की पार्टी में ट्यूब ड्रेस पहनकर सबको चौंकाने वाली मलाइका ने एक बार फिर से बोल्ड लुक अपनाया है। इस लुक में वो खूबसूरत लग रही हैं।बोल्ड लुक से 40 की उम्र में 25 साल की मॉडल्स को मात देती हैं मलाइका

मलाइका ने अंबानी की पार्टी में काले रंग की ट्यूब ड्रेस के साथ नेट का सीक्वेंस वर्क का दुपट्टा कैरी किया था। जो उन पर जच रहा था। मलाइका की ये ड्रेस उनके दोस्त मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की थी। इस बार मलाइका सफेद रंग की स्कर्ट के साथ काले रंग के नेट का टॉप पहने हुए दिखाई दीं। मलाइका ने ये ड्रेस India’s Next Top Model शो के दौरान पहनी थी।

स्टाइल के मामले में मलाइका हमेशा ही कुछ नया करती हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ। नेट टॉप Etam ने डिजाइन किया था तो वहीं सफेद रंग की स्कर्ट आयशा देपाला ने डिजाइन की थी। इस ड्रेस को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए मलाइका ने सुनहरे रंग की हील्स को कैरी किया था। जो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रही थी। 

वैसे तो मलाइका हमेशा से ही स्टाइल के मामले में कुछ नया ट्राई करती रहती हैं। ज्यादातर उनके लुक को लोगों ने पसंद किया है और ऐसा कम ही हुआ है कि वो स्टाइल के मामले में इंप्रेस करने में पास न हुई हो। 

Back to top button