पत्नी के ऐसा करते ही पति को चढ़ जाता था शराब का सरूर, फिर करता था ये घिनौनी हरकत

हमारे देश में लड़की को उसके ससुराल में लक्ष्मी की तरह माना जाता है और सभी लडकियां चाहती है कि उसका ससुराल अच्छा हो और हम दोनों पति-पत्नी एक साथ मिलकर अपने परिवार की अच्छे से देखभाल करे और उसका पति उसके हर काम में साथ दे लेकिन जब किसी लड़की का पति उसके साथ गलत तरीके से पेश आता है तो वह लड़की इसे अपना भाग्य समझकर ये सब सहन तो करती रहती है लेकिन ऐसे में उस हौसला टूट जाता है परन्तु कुछ लड़की बुलंद हौसले की होती है.

आज-कल सभी लडकियां चाहती है कि वह अच्छे से पढाई करे उसे अच्छी शिक्षा मिले, लेकिन कुछ हैवान ऐसे भी होते है जो ऐसा करने से अपनी पत्नी या फिर बेटी को बहुत बुरी तरह से पीटते है आज हम आपको ऐसी ही एक लड़की के बारे में बताने जा रहे है जो शिक्षा प्राप्त करने के लिए जब भी किताब पढ़ती है तो उसका पति उसके साथ बहुत बुरा व्यवहार करता है.

दरअसल यह घटना बारां जिले की है हालांकि यह लड़की अपना नाम जाहिर नहीं करना चाहती है उसने बताया है कि उसके पिता मर चुके है और भाई-भाभी अपनी गृहस्ती में रमे है ऐसे में उसे मजबूरन अपने पति के साथ ही रहना पड़ रहा है. पति ऐसा है कि जब भी वह पढने के लिए किताब लेती है तो वह उसे बहुत बुरी तहर से मारता है और उसकी किताब भी फाड़ देता है. इतना होने के बावजूद भी वह लड़की पढ़ाई से अपना पीछा नहीं छुड़ा पा रही है वह पढ़-लिखकर अपना जीवन सुधारना चाहती है और उस लड़की ने इतना सहने के बाद अपनी पढ़ाई करने की ठान ली है वह कहती है कि मेरा हौसला कोई नहीं तोड़ पायेगा.

घर में सो रही थी नाबालिग, अचानक किया मुँह बंद और किया…

उस लड़की ने बताया कि अब तो उसे ये सब सहने की आदत सी हो गयी है उसका पति उसके साथ कुछ भी करे और उसे कितना भी पीटे लेकिन वह अपनी पढ़ाई पूरी करने से पहले पीछे नही हटेगी और उस लड़की का यह हौसला ही उसे उसकी मंजिल तक पंहुचा सकता है.

Back to top button