घर में सो रही थी नाबालिग, अचानक किया मुँह बंद और किया…

लखीसराय। जिले के हलसी थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात एक गांव में दो दबंग युवकों ने घर मे घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने शोर मचाया तो दोनों पिस्तौल का भय दिखाकर फरार हो गए। पीड़िता ने बताया कि उसका पिता अमृतसर में रहकर मजदूरी करता है। वह अपनी विक्षिप्त मां और छोटे भाई के साथ गांव में रहती है। घर में सो रही थी नाबालिग, अचानक किया मुँह बंद और किया...

मंगलवार की रात घटना के वक्त लड़की घर में अकेली थी। बुधवार को परिजन पीड़िता को लेकर हलसी थाना पहुंचे। वहां पीड़िता की फरियाद सुने बिना पुलिस ने लखीसराय जाकर महिला थाना में शिकायत करने के लिए भेज दिया। इसके बाद पीड़िता ने अपने भाई व अन्य परिजन के साथ महिला थाने में पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई। 

पीड़िता ने आरोप लगाया की मंगलवार की रात करीब आठ बजे वह घर में अकेली थी। उसी समय गांव के ही गोविंद यादव के पुत्र लालू कुमार यादव और अंतु पंडित के पुत्र प्रमोद कुमार पंडित घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। हो हल्ला करने पर उसकी मां व भाई घर पहुंचे तो दोनों को गोली मार देने की धमकी देते हुए वह भाग गये। पीड़िता ने बताया कि दो महीने पूर्व भी लालू कुमार यादव ने जबरन घर मे घुस कर दुष्कर्म किया था। इस बात की जानकारी किसी को देने पर गोली मार देने की धमकी दी थी। इसलिए उसने मुंह नहीं खोला था।

Back to top button