जब पत्नी शुरू कर दे ये 5 गलती तो पति का बर्बाद होना निश्चित, जानिए आपके साथ तो…

कहते है कि विवाह के बाद पति और पत्नी दोनों की भाग्य एक दूसरे से जुड़ जाते हैं . हमारे संस्कृति में महिलाओं को घर की लक्ष्मी कहा गया है . इसलिए पत्नी द्वारा किया गया हर काम घर के सुख व् दुःख दोनों पर असर डालता है . इसलिए महिलाओं को कोई भी ऐसा काम नहीं करना चाहिए जिससे घर-परिवार पर गलत असर पड़े . आज हम महिलाओं की कुछ गलतियां बताने वाले हैं जो उन्हें बिलकुल नहीं करने चाहिए वरना घर की बर्बादी शुरू हो सकती है .जब पत्नी शुरू कर दे ये 5 गलती तो पति का बर्बाद होना निश्चित, जानिए आपके साथ तो...

 

अगर पत्नी के मुंह से हमेशा कड़वी बातें ही निकलती हो या वह हमेशा दूसरों को दुखी ही रहना चाहती हो तो यह पति के भाग्य के लिए बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बात है . ऐसी पत्नी अपने पति के लिए कभी भी भाग्यशाली नहीं होती है .

जिनकी पत्नी ब्रह्म मुहूर्त में न उठकर सुबह बहुत देर तक सोई रहती है उन के पतियों को भी भाग्य का साथ नहीं मिलता है . उस घर में कभी भी लक्ष्मी माता का प्रवेश नहीं होता है .

यह छोटा सा बीज कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से बचाता है

 

जिस घर की पत्नी अपनी भूख से भी ज्यादा खाती है और हमेशा खाती रहती है ,खाना को झूठे हाथ से छूती है या खाना खाने से पहले पूजा नहीं करती है और नशा करती है उनकी पत्नियां भी उनके लिए दुर्भाग्यपूर्ण होती है .जिनकी पत्नियां रोज स्नान नहीं करते और गंदगी पसंद होती है उनके पतियों को भी कभी भी भाग्य पूर्ण भविष्य नहीं मिलता है . जिनकी पत्नियां घर में सफाई नहीं रखती घर को गंदा रखती और सामान इधर-उधर अस्त- व्यस्त रहती है उनके घर में भी माता लक्ष्मी कभी नहीं आती है .

Back to top button