जब डीविलियर्स ने कहा भारत को 3-0 से हराएंगे, तो रोहित ने दिया ऐसा जवाब कि मुह देखते रह गये सभी लोग…

भारतीय टीम इन दिनों दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है . जिसमे दोनों देशो के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है . सेंचुरियन में खेले गये दूसरे टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 135 रनों से हरा दिया . इसी के साथ दक्षिण अफ्रीका ने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है .

जब डीविलियर्स ने कहा भारत को 3-0 से हराएंगे, तो रोहित ने दिया ऐसा जवाब कि मुह देखते रह गये सभी लोग...दरअसल अब टेस्ट तीन मैचों की टेस्ट सीरीज 0-2 से गंवाने के बाद अब सबकी नजर आखिरी टेस्ट मैच पर टिकी हुई है . जहाँ एक ओर अफ्रीकी टीम इसे जीत कर भारत को क्लीन स्वीप करना चाहेगी तो वहीँ भारतीय टीम इस अंतिम मैच में जीत हांसिल कर चारो तरफ हो रही आलोचना पर पर्दा डालना चाहेगी .

आपको बता दें कि सीरीज का आखिरी मैच 24 जनवरी यानि आज से जोहान्सबर्ग में खेला जाना है . इससे पहले ही दक्षिण अफ्रीका के धुआंधार बल्लेबाज एबी डिविलयर्स ने मैच से पहले ही कह दिया कि हम इस सीरीज का अंतिम मैच जीतकर भारत को 3-0 से हराएंगे . जिसे सुन भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा भड़क गये .

रोहित शर्मा ने डिविलियर्स का जवाब देते हुए कहा कि तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम कड़ी मेहनत कर रही है और आखिरी मैच जोहान्सबर्ग में खेला जाना है जहाँ भारतीय टीम एक भी मैच नही हारी है . रोहित ने आगे कहा जो अफ्रीकी खिलाड़ी यह समझ रहे है कि वे उन्हें 3-0 से हरा देंगे उन्हें इस मैच में कड़ी टक्कर मिलेगी . उन्होंने आगे कहा सीरीज अभी खत्म नही हुई है क्यूंकि अंतिम मैच अभी बाकि है और इसमें उन्हें भारतीय टीम धूल चटा कर ही रहेगी .

अधिक जानकारी के लिए देखे विडियो :-

 

Back to top button