ऐसा क्या हुआ की लड़की ने सरेआम चलती बस में उतार दी लड़के की पैंट, फिर लड़के ने सबके सामने..

आपने फेमस हिंदी फिल्‍म की यह कहावत तो सुनी ही होगी कि बड़े बड़े शहरों में यह छोटी छोटी बातें तो होती ही रहती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ चीन के फुजाओ शहर की एक बस में। यहां चलती बस में एक लड़की ने सामने खड़े एक आदमी की पैंट खींचकर उतार दी। अजीब बात यह रही कि लड़की की इस हरकत पर उस आदमी और बस में मौजूद लोगों को गुस्‍सा नहीं बल्‍िक आई तो सिर्फ हंसी।मामला चाइना के फुजाओ शहर का है। चलती बस में एक लड़की अपने बैग से गिरे सामान को उठाने के लिए नीचे झुकी हुई थी उसी वक्त अचानक बस ने जोर से ब्रेक लगा दिया और फिर क्या लड़की गिरने लगी और उसने अपने आपको बचाने के लिए उसने सामने खड़े एक शख्स के पैंट को पकड़ा और फिर क्या लड़की द्वारा अचानक पैंट उतारे जाने से यह आदमी हड़बड़ा गया और उसने जल्‍दी से अपना पैंट वापस पहन लिया।

एक चलती हुई बस में एक लड़की ने लड़के का पैंट उतार दिया।

आप ज्यादा अपना दिमाग दौड़ाये इससे पहले ही मैं आपको बता देता हूँ कि ऐसा लड़की ने जानबूझ कर नहीं किया था, वह खुद को गिरने से बचाने के लिए आदमी की पैंट को पकड़ा और पैंट निकाल गयी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय लोगों के मनोरंजन का साधन बना हुआ है। इसे देखकर लोग अपनी हँसी रोक नहीं पा रहे हैं।दरअसल हुआ ये कि लड़की बस में सफ़र कर रही थी अचानक उसका कुछ सामान जमीन पर गिर जाता है जिसे उठाने के लिए वह झूकती है। रास्ते में स्पीड ब्रेकर की वजह से उसके पीछे खाड़ी एक महिला से उसे जरा सी टक्कर लग जाती है और वह गिरने लगती है।

सड़कोंं पर टॉपलेस घूमती रही यह मॉडल, जिसे देख कर लोग हुए हैरान…

खुद को बचाने के लिए उसने सामने खड़े आदमी का हाफ पैंट पकड़ लिया और पैंट निकल गयी।

यह देखकर पहले तो बस के सभी लोग सकते में आ गए और सोचने लगे यह क्या हो गया लेकिन जैसे ही उन्हें सब पता चला लोगों की हँसी रुकने का नाम नहीं ले रही थी। जिस आदमी का पैंट निचे खिंचा गया था उसके तो होश ही उड़ गए उसने गोली की रफ़्तार से अपना पैंट पुनः वापस पहन लिया। जो भी हो वीडियो इस समय लोगों को खूब हँसा रहा है, आप भी देखें वीडियो और लड़की की इस हरकत को देखें।

Back to top button