हम आपके हैं कौन का रीमेक जल्द बनेगा, ये होंगे हीरो हीरोइन

फिल्म हम आपके हैं कौन तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म ने दर्शकों पर अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी थी. 25 साल बाद भी फिल्म का जादू दर्शकों पर कुछ इस तरह बरकरार है कि फिल्म घरों में जब भी टीवी पर आती है नई सी लगती है और हर बार फिल्म को देखने की उत्सुकता भी उतनी ही होती है कि जितनी की एक नई फिल्म को देखने की होती है. अब आपको इस फिल्म को लेकर एक खुशखबरी बता देते हैं…
हम आपके हैं कौन का रीमेक जल्द बनेगा, ये होंगे हीरो हीरोइन
हम आपके हैं कौन का रीमेक

फिल्म हम आपको बने तकरीबन 25 साल हो गए हैं और अब 25 साल बाद आ रहा है इस फिल्म का रीमेक. हाल ही में फिल्म में सलमान की भाभी और माधुरी दीक्षित की बहन पूजा का किरदार निभाने वाली रेणुका सहाणे से जब पूछा गया कि अगर कभी इस फिल्म का सीक्वेल बने तो आज के एक्टर- एक्ट्रेस में किसको सिलेक्ट करना चाहेंगी. रेणुका ने जवाब दिया कि अगर आज के यूथ को ध्यान में रखकर मॉडर्न तरीके से मूवी बनती है तो प्रेम निशा के किरदार के लिए वरुण धवन और आलया भट्ट बेहतरीन रहेंगे.

उनका कहना है कि उन्हें लगता है वरुण-आलया बहुत ही संजदिगी से उन दोनों का किरदार निभा पाएंगे. साथ ही जब रेणुका से पूछा गया कि क्या वो फिर से इस फिल्म का सीक्वेल करना चाहेंगी तो इस पर रेणुका बोली कि मैं जरुर करना चाहूंगी मगर हम आपके हैं कौन में मेरा किरदार मगर जाता है तो पता नहीं मेरे किरदार का क्या अंश दिखाया जाए.

अभी-अभी: अमिताभ बच्चन से जुड़ी आयी एक बेहद बुरी खबर, परिवार वालो का रो-रोकर बुरा हाल…

हम आपके हैं कौन का रीमेक जल्द बनेगा, ये होंगे हीरो हीरोइन

राजश्री प्रोडक्शन्स ने मांगी राय

राजश्री प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म हम आपके हैं कौन एक बार फिर से बनने जा रही है इस बात का क्लू खुद प्रोडक्शन हाऊस ने भी दिया है. जी हां राजश्री प्रोडक्शन्स के फेसबुक पर एक पोल जारी कर लोगों की राय मांगी गई कि हम आपके हैं कौन में सलमान और माधुरी की जगह किसे देखना चाहेंगे. एक तरफ वरुण धवन और आलया भट्ट की तस्वीर लगी थी तो दूसरी तरफ अदर्स लिखा था. यानि बात तो साफ है कि हम आपके हैं कौन का पार्ट 2 बनने वाला है. मगर वरुण ध्वन और आलया भट्ट होंगे या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा.

डीडीएलजे का भी रीमेक

कुछ दिनों से दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का पार्ट 2 आ रहा है इस पर खूब चर्चाएं हो रही हैं. मगर यह एक फिल्म न होकर वेब सीरिज होगी. और इसमें शाहरुख खान और काजोल की जगह बिग बॉस 11 के प्रतिभागी प्रियांक शर्मा और पहरेदार पिया की लीड तेजस्वी प्रकाश दिखाई देंगे. इस सीरिज की शूटिंग स्विट्जरलैंड में शूट हो रही है.

हम आपके हैं कौन के रीमेक का क्या नाम रखा जाएगा, कौन हीरो हीरोइन होंगे क्या कहानी रहेगी, इस बात की जानकारी तो किसी को नहीं है मगर यह जरुर कन्फॉर्म है कि फिल्म का पार्ट 2 बनने जा रहा है. वैसे आप प्रेम और निशा यानि सलमान कान और माधुरी दीक्षित के किरदार में किसे देखना पसंद करेंगे अपनी राय राजश्री प्रोडक्शन्स के ऑफिशियल पेज पर जाकर दे सकते हैं.

Back to top button