अभी-अभी: अमिताभ बच्चन से जुड़ी आयी एक बेहद बुरी खबर, परिवार वालो का रो-रोकर बुरा हाल…

बॉलीवुड में शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं. अमिताभ ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन के दम पर ही आज बॉलीवुड में ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है, जो हर कोई अभिनेता या अभिनेत्री पाना चाहते हैं. देश और विदेश में करोड़ों लोग अमिताभ बच्चन को उनका आदर्श मानते हैं, कुछ लोग तो उनकी भगवान की तरह पूजा भी करते हैं. अगर बॉलीवुड में किसी के भी अफेयर की चर्चा होती है तो सबसे पहला नाम अमिताभ बच्चन का ही आता है. अब उनको लेकर बहुत ही बुरी खबर सोशल मीडिया से मिल रही है. जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे.

अभी-अभी: अमिताभ बच्चन से जुड़ी आयी एक बेहद बुरी खबर, परिवार वालो का रो-रोकर बुरा हाल...

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फ़िलहाल अपनी जिदंगी के बुढापे के दौर से गुजर रहे है और जाहिर तौर पर उन्हें भी बाकी इंसानों की ही तरह शरीर से जुडी हुई कई तकलीफे देखने को मिल जाती है जो किसी को भी परेशान करती ही करती है। अब ऐसे में बिग बी खुद कुछ एक दिक्कतों से होकर के गुजर भी रहे है जो उन्हें काफी परेशान करती है। दरअसल उन्हें स्पाइन में दर्द की तकलीफ बहुत ही ज्यादा है और कभी कभी तो ये दर्द असहनीय हो जाता है।

शूटिंग के दौरान पूल में ये मशहूर एक्ट्रेस ने खोया आपा, करने लगे यह काम सबके उड़ गए होस…

अभी हाल ही में बिग बी के स्पाइन से लेकर के गले तक में असहनीय दर्द उठा जिसके चलते उन्हें तुरंत लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया और उनका इलाज चल रहा है, हालाँकि कोई भी दुखद खबर नही है अभी यही पुष्टि हो सकी है कि वो दिक्कत से गुजर रहे है।

बिग बी के साथ में उनके परिवार के सभी लोग मौजूद है और हिम्मत बंधा रहे है जो भी होगा अच्छा ही होगा और दूसरी तरफ मीडिया जानना तो चाहता है कि पूरा मसला आखिर क्या है लेकिन फिर भी पत्रकारों को अभी अन्दर जाने की अनुमति नही है बस हॉस्पिटल का पूरा स्टाफ उनकी हालत पर नजर बनाये हुए है। इसी बीच उनकी आने वाली एक फिल्म का टीजर भी लांच हुआ है जिसमे वो इतने दशको के बाद ऋषि कपूर के साथ में स्क्रीन भी शेयर करते हुए दिखाई पड़ेंगे तो ये तो साफ है कि फिल्म स्टारडम से लबालब होगी लेकिन इसकी पूरी जानकारी तो वो आने के बाद ही दे पायेंगे।

अभी तो सोशल मीडिया पर भी बिग बी के फैन्स के बीच भूचाल आया हुआ है कि आखिर पूरा मामला क्या है? उम्मीद तो यही है जल्द ही इस पर कोई न कोई अपडेट आती ही होगी जो सबके दिलो को ठंडक पहुचा देगी।

Back to top button