शौच करते वक्त किया गया ये टोटका करता है शत्रुओं का विनाश

- in जीवनशैली

मित्रों पानी से होने वाले फायदे के बारे में तो आप सभी जानते होंगे लेकिन क्या आप पानी से होने वाले टोटको के बारे में जानते है। पानी हमारे जीवन का मुख्य आधार है, हम भोजन के बिना कुछ दिन तो रह सकते है लेकिन पानी के बगेर जीना मुश्किल है। वही अगर पानी से कुछ आसान से टोटके किये जाये तो आदमी की खतरे में पढ़ी हुई जान को भी बचाया जा सकता है और घर में खुशहाली लायी जा सकती है। तो आइये जानते कुछ आसान से टोटको के बारें में…

ये बदलाव बताते हैं की जल्द हो सकती हैं आपकी मौत…

# एक गिलास पानी और चार लाल मिर्च लें, मिर्ची के बीज निकालकर अलग रख लें। पानी में लाल मिर्च के निकाले हुए सभी बीज डाल दें। इस पानी को अपने ऊपर 21 बार उसार कर घर के बाहर सड़क पर या किसी सुनसान चौराहे पर फेंक दें। उसर हुआ पानी आपकी साडी नकारात्मक शक्ति को सोंख लेता है जिसे हमे बाहर फ़ेंक देना चाहिए।

# यदि आपको कोई व्यक्ति बेवजह परेशान कर रहा हो तो उससे छुटकारा पाने का एक और आसान और कारगर उपाय है। सुबह जब शौच कार्य के लिए बाथरूम में जाएं, तो शोच के लिए जो पानी प्रयोग करते है, उस पानी से जमीन पर उस व्यक्ति का नाम लिखें जो आपको शत्रु हो अथवा जो आपको बेवजह परेशान करता है। शौच कार्य करके जब आप बाहर निकले तो नाम लिखी जगह पर बाएं पैर से तीन बार ठोकर मारें।

You may also like

मां का दूध बच्चे के लिए सर्वोत्तम आहार : डॉ. सुहासिनी

हिमालया ड्रग कंपनी की आयुर्वेद एक्सपर्ट ने दिये