Home > खेल > बॉल टेंपरिंग के बाद केपटाउन में पार्टी कर रहे थे वॉर्नर, टीम ने कहा- होटल से बाहर निकालो

बॉल टेंपरिंग के बाद केपटाउन में पार्टी कर रहे थे वॉर्नर, टीम ने कहा- होटल से बाहर निकालो

बॉल टेंपरिंग मामले में फंसे डेविड वॉर्नर की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) अभी तो वॉर्नर के क्रिकेट भविष्य पर फैसला लेने वाली है, लेकिन इससे पहले ही उनके साथी खिलाड़ियों के बगावती सुर सुर्खियों में हैं. केपटाउन से खबर आ रही है कि वॉर्नर ने टीम होटल के बार में अपने कुछ बाहरी दोस्तों के साथ पार्टी की, जिसके बाद टीम के सारे खिलाड़ी उन्हें होटल से बाहर करने की जिद पर अड़ गए हैं.

बॉल टेंपरिंग के बाद केपटाउन में पार्टी कर रहे थे वॉर्नर, टीम ने कहा- होटल से बाहर निकालोफॉक्सस्पोर्ट्स डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के मुताबिक वॉर्नर की हरकत से साथी खिलाड़ी इतने परेशान हैं कि उन्होंने चेतावनी तक दे डाली है कि अगर उसे (वॉर्नर) नहीं निकाला गया, तो वो खुद पर काबू नहीं रख पाएंगे. खबर यह भी है कि वॉर्नर ने खुद को टीम के वॉट्सऐप ग्रुप से भी हटा लिया है.

क्रिकेट आस्ट्रेलिया की गेंद से छेड़छाड़ मामले में आज दक्षिण अफ्रीका में आपात बैठक होगी, जिसमें कोच कोच डेरेन लेहमन और कप्तान स्टीव स्मिथ के भविष्य का फैसला किया जाएगा. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के प्रमुख जेम्स सदरलैंड पर कड़ा फैसला करने के लिए भारी दबाव है, क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने टीम संस्कृति को बदहाल करार दिया है. वह आज जोहानिसबर्ग पहुंचेंगे, जहां वह इस संस्था की आचार संहिता संबंधी समिति के प्रमुख इयान रॉय से मिलेंगे.

सदरलैंड और रॉय कड़े फैसले कर सकते हैं और रिपोर्टों के अनुसार वे स्मिथ और उपकप्तान डेविड वॉर्नर पर 12 महीने का प्रतिबंध लगाकर उन्हें स्वदेश भेज सकते हैं. स्मिथ गेंद से छेड़खानी की योजना बनाने में शामिल होने के कारण पहले ही एक मैच का प्रतिबंध झेल रहे हैं, जो उन पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने लगाया है. स्मिथ के साथी कैमरन बेनक्रॉफ्ट को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ करते हुए पाया गया था.
Loading...

Check Also

धोनी के बिना पहली बार टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी टीम इंडिया

धोनी के बिना पहली बार टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी टीम इंडिया

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और धाकड़ खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी पिछले काफी समय से …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com