विराट को चाहने वाली धोनी के इस लुक पर हुई फिदा

धोनी का क्रेज ही कुछ ऐसा है कि उनके दीवानों की कमी नहीं है. कमाल तो तब हो गया जब विराट के चाहने वाले भी उनकी फैन लिस्ट में शामिल होते दिखे. जी हां, ये धोनी का जादू है या कुछ और लेकिन हकीकत यही है कि अब विराट कोहली के मुरीद भी धोनी की वाहवाही करते दिख रहे हैं. दरअसल, यहां हम उस लड़की का जिक्र कर रहे हैं जो वास्तव में विराट की बड़ी फैन है लेकिन IPL में धोनी का नया लुक देखकर उस पर फिदा हो गई है. उसने ट्वीट कर धोनी के लुक की प्रशंसा भी की है.

ट्वीट से आपने अंदाजा लगा ही लिया होगा कि विराट की फैन ये लड़की कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड की महिला क्रिकेट की धाकड़ ओपनर डैनियल वायट हैं और आपको इस बात का भी बखूबी अंदाजा लग गया होगा कि वो धोनी के किस चीज पर फिदा हैं. दरअसल , विराट की बल्लेबाजी की कायल डैनियल धोनी के नए हेयर कट की मुरीद हो गई हैं.

आईए आपको बताते हैं अब धोनी के उस नए हेयर स्टाइल के बारे में जो इन दिनों उनके फैन क्लब की संख्या में इजाफा करता दिख रहा है.

धोनी के नए हेयर स्टाइल में सिर के दोनों साइड बाल नहीं है और सिर्फ बीच में बाल हैं. IPL में धोनी की बल्लेबाजी के साथ साथ उनका ये नया हेयरकट भी चर्चा का विषय बना हुआ है. धोनी के इस नए हेयरकट की सुर्खियां बटोरने की वजह ये है कि ये उनकी पर्सनालिटी को बेहद सूट कर रहा है.

ICC टेस्ट रैंकिंग में भारत ने फिर बजाया अपना डंका, आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में अपनी बढ़त की मजबूत

अब भई जो चीज धोनी के पर्सनालिटी को सूट करे वो भला किसी को उनका दीवाना कैसे नहीं बना सकता है. यही वजह है कि इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डैनियल वायट भी सोशल मीडिय पर धोनी के नए लुक की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक सकीं.

 
 
 
Back to top button