Home > खेल > आयरलैंड सीरीज के लंबे समय बाद मिले विराट और अनुष्का, सबके सामने कार में ही करने लगे ये सब, तस्वीरे वायरल

आयरलैंड सीरीज के लंबे समय बाद मिले विराट और अनुष्का, सबके सामने कार में ही करने लगे ये सब, तस्वीरे वायरल

दिसंबर में चोरी छुपे इटली में शादी करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कुछ ही दिन साथ में बिता पाए थे। मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन के बाद कोहली अपने साउथ अफ्रीका दौरे के लिए रवाना हो गए थे। जहा कुछ दिन उनकी पत्नी अनुष्का भी नज़र आई थी लेकिन अपनी आगामी फिल्म ‘सुईं धागा’ की शूटिंग के चलते उन्हें मुंबई वापस आना पड़ा था। 

दक्षिण अफ्रीका के साथ सीरीज पूरी होने के बाद कैप्टन कोहली मुंबई वापस आ चुके थे लेकिन अनुष्का अभी तक अपनी आने वाली फिल्म ‘सुईं धागा’ की शूटिंग में बिजी थीं। रविवार की सुबह ही अनुष्का विराट के साथ क्वालिटी टाइम बिताने मुंबई वापस लौंटी हैं। ऐसे में उनके पति विराट उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर रिसीव करने पहुंचे। गाड़ी में बैठते ही कुछ ऐसा हुआ कि जो कैमरे में कैद हो गया। लंबे समय से एक-दूसरे से अलग विरुष्का जैसे ही मिले,दोनों अपने इमोशंस कंट्रोल नहीं कर पाए, और गाड़ी में ही एक-दूसरे को गले लगा लिया। जिसके बाद इन दोनों की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

अनुष्का की फिल्म परी होली के दिन ही रिलीज हुई है

होश उड़ा देने वाला खुलासा: इस 31 साल की पोर्नस्टार ने इस वजह से बोद्ध धर्म अपनाकर की 71 साल के बूढ़े से शादी!

होली के अवसर पर शुक्रवार 2 मार्च को अभिनेत्री निर्मात्री अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ का प्रदर्शन हुआ है। अपने प्रमोशनल वीडियोज के जरिये दर्शकों में फिल्म के प्रति जिज्ञासु बनाने में सफल रही अनुष्का शर्मा की यह फिल्म नए अंदाज का हॉरर पेश करती है। इसमें कोई भूत, आत्मा, डरावने चेहरे आदि नहीं है। इसके बावजूद यह बहुत डरावनी और रूह कंपकपाने वाली फिल्म है। इस फिल्म को अकेले देखते हुए दर्शक डरता है। उसके रोंगटे खड़े हो जाते हैं। निश्चित रूप से यह बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाब है।

Loading...

Check Also

आईसीसी ने पीसीबी को दिया बड़ा झटका, बीसीसीआई के खिलाफ दावा खारिज

आईसीसी ने पीसीबी को दिया बड़ा झटका, बीसीसीआई के खिलाफ दावा खारिज

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने मंगलवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को तगड़ा झटका दिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com