अफ्रीका में आई विराट को अनुष्का की याद..और फिर कर डाला ये काम

- in खेल

विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट करियर के अपने स्वर्णिम दौर में हैं. साउथ अफ्रीका में वह एक के बाद एक रिकॉर्ड अपने नाम करते जा रहे हैं. कप्तान के तौर पर जहां उन्होंने 26 साल बाद वनडे सीरीज में भारत को ऐतिहासिक सफलता दिलाई, वहीं अपने बल्ले से भी खूब रन बटोर रहे हैं. विराट द्विपक्षीय वनडे सीरीज में सर्वाधिक रन (558) बनाने वाले बल्लेबाज बन चुके हैं.

इन्हीं सफलताओं के बीच उन्हें अपनी पत्नी अनुष्का की याद सता रही है. टी-20 सीरीज के दूसरे मैच से एक दिन पहले विराट ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. साथ ही उसका कैप्शन लिखा है- My one and only! (मेरी इकलौती) उनके फैंस फोटो शेयर होते ही दनादन लाइक किए जा रहे हैं. पहले 17 मिनट में 121,353 लोगों ने इसे लाइक किया है.

27 साल बाद ये मुकाम हासिल वाले खिलाड़ी बने विराट कोहली

एक दिन पहले ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने विराट कोहली की कप्तानी और दक्षिण अफ्रीका में भारत की ऐतिहासिक वनडे सीरीज जीत में उनकी उत्कृष्ट बल्लेबाजी की जमकर प्रशंसा की. सौरव गांगुली ने कहा कि कोहली ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और उनके नेतृत्व में जल्द ही टीम इंडिया विदेशों में टेस्ट सीरीज जीत हासिल करने में कामयाब होगी.

उन्होंने कहा, ‘ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में अगली दो सीरीज विराट को कप्तान के रूप में परिभाषित करेगी. उन्होंने क्षमता हासिल कर ली है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ उनके शतकों पर तो गौर कीजिए.’ गांगुली ने इंडिया टुडे से कहा, ‘मैंने एमएस धोनी और राहुल द्रविड़ को कप्तान के रूप मे देखा है. लेकिन इस निरंतरता के साथ किसी भी कप्तान को बल्लेबाजी करते नहीं देखा.’

You may also like

लखनऊ की निशा ने जीता महिला 5000 मीटर दौड़ का स्वर्ण

52वीं यूपी स्टेट जूनियर ( अंडर-20 पुरूष व