Video: दिल्ली मेट्रो में एक शख्स से भीड़ गई ये विदेशी लड़कियां, उतारे दिए अपने कपड़े और…

- in ज़रा-हटके, वायरल

आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसी वीडियो या तस्वीरें सामने आ जाती हैं जिन्हें देख कर कोई भी सोचने पर मजबूर हो जाता है. कुछ तस्वीरें या वीडियो तो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल भी होने लगती हैं. डांस विडियो, रेसिपीज विडियो, कवर सांग, मेक अप ट्युटोरिअल्स आदि कुछ ऐसे वीडियोज हैं जिसे दर्शक देखना भी पसंद करते है और शेयर करना भी. लेकिन आपने कई बार यू ट्यूब पर लड़ाई-झगड़े की भी विडियो भी देखी होगी. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों फेसबुक से लेकर ट्विटर तक पर बहुत धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इस विडियो में दो विदेशी लड़कियों को एक आदमी के साथ बुरी तरह लड़ते हुए देखा जा रहा है. मेट्रो में जमकर लड़ाई हो रही है. क्या है पूरा मामला, आईये जानते हैं.

Video: दिल्ली मेट्रो में एक शख्स से भीड़ गई ये विदेशी लड़कियां, उतारे दिए अपने कपड़े और...

दिल्ली मेट्रो का है विडियो

बताया जा रहा है कि वायरल हुआ यह विडियो दिल्ली मेट्रो का है. 11 नवंबर के दिन यह विडियो अपलोड किया गया है. हम आपको बता दें कि इस वीडियो को 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 4 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को अपने फेसबुक प्रोफाइल पर शेयर भी किया है.

लड़कियां जमकर कर रही हैं लड़ाई

दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि चलती मेट्रो में दो फॉरेनर लड़कियां एक शख्स को बुरी तरह डांट  रही हैं. उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया है. दोनों आपस में मिलकर यात्रियों से जमकर बहस कर रही हैं. दोनों में से एक लड़की कुछ ज्यादा ही उत्तेजित दिख रही है. इसी बीच एक लड़की ने अपने कपड़े उतार दिए जिससे आस-पास के लोग झेंप गए. लोग उन्हें शांत कराने की कोशिश भी कर रहे है लेकिन वो दोनों शांत होती नहीं दिख रही हैं. वीडियो देखकर यह तो पता नहीं लग पा रहा है कि ये कब का है औऱ किस बात पर दोनों महिलाओं का झगड़ा उस शख्स से हुआ. लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है.

युवक नाचते-नाचते युवती की बाहों में तोड़ गया दम, गाना ही कुछ ऐसा था…

दिल्ली मेट्रो के ऐसे कई विडियो आ चुके हैं सामने  

आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब दिल्ली मेट्रो का कोई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ हो. इससे पहले भी इस तरह के कई वीडियो सामने आ चुके हैं. लेकिन किसी विदेशी के साथ लड़ाई का यह पहला मामला है. यहां पर गौर करने वाली बात ये है कि मेट्रो के अंदर फोटोग्राफी या वीडियोग्राफी पूरी तरह से प्रतिबंधित है, उसके बाद भी इस तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. आप भी देखिये ये विडियो.

You may also like

चलती ट्रेन में लड़की से हुआ एकतरफा प्यार, और फिर तलाशने के लिए करना पड़ा ये काम

कहते है कि प्यार पहली नजर में ही