वीडियो: सरेआम इन दरिंदो की किया इस लड़की के साथ घिनौना हरकत, चिखती लड़की का…

इन दिनों सोशल मीडिया ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जो बहुत ज्यादा विचलित कर देना वाला है. इस वीडियो को देख आपको उतनी गुस्सा आरोपी पर नहीं आयेगी जिनती की तमाशा देख रहे लोगों पर आयेगी. ये वीडियो देखकर आपका खून खौल कर रह जायेगा कि भला धर्म की नगरी में भी ऐसा घिनौना काम हो सकता है. जो सिर्फ नाम के लिए ही धर्म की नगरी बोली जाती है. अभी तक कठुआ और उन्नाव बालत्कारियों को सजा नहीं मिली की फिर से एक बच्ची के साथ सरेआम घिनौना काम होता रहता है और उन दरिंदो के पास जाने में कोई हिम्मत नहीं जुटा पाता है.

वीडियो: सरेआम इन दरिंदो की किया इस लड़की के साथ घिनौना हरकत, चिखती लड़की का...

लड़की तेज-तेज से चिल्लाती है कि भाईया छोड़ दो लेकिन उसकी अवाज कोई नहीं सुनता है वहां खड़े सब के सब बहरे और अँधे हो जाते हैं. पूरा मामला उत्तराखंड के काशी है जिसे धर्म की नगरी के नाम से जाना जाता है. इस पवित्र जगह पर भी दरिंदे घिनौना काम करने से माने और लगातार लड़की के साथ छे़ड़छाड़ करते रहते हैं. हैरानी की बात तो ये है कि एक लड़का नहीं बल्कि 15-20 लड़के एक लड़की के पीछे कुत्ते की तरह नोचने में लग जाते हैं और हर केस की तरह इसमें भी पुलिस आरोपियों की खोजबीन में लगी है लेकिन लड़की को इंसाफ और दरिंदो को सजा कब मिलेगी ये खुदा ही जानता होगा.

विडियो: हैवानों ने सरेआम लड़की के उतारे कपड़े, भैया प्लीज..भैया प्लीज कहती रही लड़की

वाकई में ये वीडियो देखकर यही लग रहा है आज पूरे देश में इंसानियत मर गई है और यहां लड़कियां जन्म ही होना पाप है और अत्याचार है. एक तरफ जहां देश लड़कियों को आगे बढ़ाने की बात करता है वहीं दूसरी तरफ लड़कियों को काल कोठरी में घुसने को मजबूर करता है. ये वीडियो देखकर हर किसी का खून खौल जायेगा अब तक ये वीडियो काफी संख्या में देखी जा चुकी है.

Back to top button