विडियो: हैवानों ने सरेआम लड़की के उतारे कपड़े, भैया प्लीज..भैया प्लीज कहती रही लड़की

बिहार के जहानाबाद में एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दरिंदों और गुंडों की ऐसी हैवानियत दिखाई दे रही है जिसकी हम आप कल्पना भी नहीं कर सकते.  ताजा जानकारी के मुताबिक वीडियो वायरल मामले में दो लोग हिरासत लिये गये हैं. इस मामले की जांच के लिए दो एसटीआई टीम भी गठित की गई है.

मालूम हो कि वायरल वीडियो में एक लड़की (देखने में लड़की भी नाबालिग ही दिख रही है) को एक साथ करीब आधा दर्जन लड़के पकड़कर उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं. उसे नोंचने की कोशिश कर रहे हैं, हर लड़का उस लड़की पर टूट पड़ा है. लड़की उन सभी से खुद को बचाने की हरसंभव कोशिश कर रही है.

सभी लड़के लड़की के कपड़े उतारने की कोशिश कर रहे हैं. जबकि लड़की भैया प्लीज..भैया प्लीज की गुहार लगा रही है. वीडियो में एक बाइक गिरी हुई दिख रही है. सम्भव है लड़की किसी के साथ बाइक से कहीं जा रही हो और फिर इन नाबालिग गुंडों ने उन्हें घेर लिया हो.

गौरतलब है कि शनिवार से ही ये वीडियो जहानाबाद में वायरल हो रहा है. पुलिस तक भी वीडियो पहुंच चुका है. पुलिस इस वीडियो के बारे में जानकारी जुटा रही है. इधर वीडियो वायरल होने के बाद एसपी मनीष ने संज्ञान में लेते हुए सात अज्ञात लोगों के खिलाफ नगर थाना में मामला दर्ज कर लिया है और तफ्तीश करने में जुटी है.

वीडियो जहानाबाद काको थाने का बताया जा रहा है. नंबर से बाइक मालिक का पता लगाया जा रहा है.

Back to top button