विडियो: कल के मैच में धोनी ने तोड़ा शांति का रिकॉर्ड, गुस्से से हुए लाल, इस खिलाड़ी को दे दी गाली

सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेले गए दूसरे टी 20 मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने भारत को छह विकेट से हरा दिया. साउथ अफ्रीका के सामने जीत के लिए 189 रनों का लक्ष्य था जिसे टीम ने चार विकेट खोकर 8 गेंद पहले हासिल कर लिया. इस जीत के साथ तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है.

Loading...

विडियो: कल के मैच में धोनी ने तोड़ा शांति का रिकॉर्ड, गुस्से से हुए लाल, इस खिलाड़ी को दे दी गाली

हार के अलावा भारत के लिए इस मुकाबले से एक अच्छी खबर ये आई कि पूर्व कप्तान एमएस धोनी एक बार फिर से अपने पुराने रंग में दिखे और महज़ 28 गेंदों में चार चौके और तीन छक्के लगाकर 52 रनों के साथ नाबाद रहे.

लेकिन उन इस पारी के दौरान एक ऐसा वाक्या भी हुआ जिसपर शायद ही कोई भारतीय फैन यकीन कर पाए. जी हां, अपने शांत व्यवहार और संयम भरे चरित्र के लिए पहचाने जाने वाले माही मुकाबले में अपना आपा खो बैठे.

भारतीय टीम जब 19.1 ओवर के बाद 171 रन बनाकर खेल रही, उस वक्त माही के साथ मनीष पांडे क्रीज़ पर मौजूद थे. दोनों ही बल्लेबाज़ बेहद सधे हुए अंदाज़ में खेल रहे थे. स्ट्राइक धोनी के पास थी. इसके बाद धोनी ने पांडे को इशारा किया लेकिन पांडे ने उनकी ओर ध्यान नहीं दिया.

इस भारतीय बल्लेबाज ने पहले ही मैच में 3 गेंदों पर जड़े 3 छक्के और फिर ले लिया सन्यास

इसके बाद अकसर शांत रहने वाले कैप्टन कूल अपना आपा खो बैठै और मनीष पांडे को गाली दे डाली. धोनी ने बेहद गुस्से में मनीष पांडे को गाली देते हुए चिल्लाकर कर कहा कि ‘उधर क्या देख रहा है, इधर देख ले.’

इसके बाद धोनी का ये वीडियो भी वायरल हो गया.

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com