‘फुकरे रिटर्न्स’ में दिखेगा सुपरहिट फिल्म धरमवीर का गाना ‘ओ मेरी महबूबा’, देखिये VIDEO!

मुंबई। जाने माने फिल्मकार मृगदीप सिंह लांबा की आने वाली फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ में सुपरहिट फिल्म ‘धरमवीर’ का मोहम्मद रफी का गाया गाना ओ मेरी महबूबा फिल्माया गया है। मृगदीप की वर्ष 2013 में प्रदर्शित फिल्म फुकरे की सीक्वल फुकरे रिटर्न्स जल्द ही प्रदर्शित होने वाली है। फिल्म में अली फजल, पुलकित सम्राट, मंजोत सिंह और रिचा चड्ढा की अहम भूमिका है।‘फुकरे रिटर्न्स’ में दिखेगा सुपरहिट फिल्म धरमवीर का गाना 'ओ मेरी महबूबा', देखिये VIDEO!

ये भी पढ़ें: पुलिस की होटलो में छापेमारी, 1 दर्जन से ज्यादा जोड़े को पकड़ा

इस फिल्म का ट्रेलर और फस्र्ट लुक हाल ही में जारी किया गया है। इस फिल्म में ‘धरमवीर‘ का एक गीत शामिल किया जा रहा है। ‘धरमवीर’ में ‘ओ मेरी महबूबा’ गीत धर्मेंद्र और जीनत अमान पर फिल्माया गया था। फिल्म फुकरे रिटर्न्स के निर्माता रितेश सिधवानी ने कहा कि गीत‘काला चश्मा’बना चुके संगीतकार हरदीप ने उन्हें ‘ओ मेरी महबूबा’ की हुक लाइन का आइडिया भेजा था।

ये भी पढ़ें: इस विडियो को देखने के बाद आप भी मानने लगेंगे ‘भगवान’ होते है, देखिये विडियो!

यह फिल्म का पहला गाना है और यह कहानी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है क्योंकि फिल्म का सीक्वल मूल फिल्म के समाप्त होने के ठीक एक साल बाद से शुरू होता है।हम इस गाने में मोहम्मद रफी की आवाज को बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। यह एक शानदार गाना है, हमें उम्मीद है कि लोग इसके नए अंदाज को भी प्यार देंगे। यह फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। यहां देखें गाना …

Back to top button