इस विडियो को देखने के बाद आप भी मानने लगेंगे ‘भगवान’ होते है, देखिये विडियो!

एक मशहूर हिंदी फिल्म आनंद का डायलॉग हैइस विडियो को देखने के बाद आप भी मानने लगेंगे 'भगवान' होते है, देखिये विडियो!

“जिंदगी और मौत तो ऊपर वाले के हाथ में है जहांपनाह, इसे ना आप बदल सकते है और ना ही मैं”

जो काफी हद तक सही भी है, क्योंकि इस दुनिया में ऐसे ऐसे भयानक हादसे हुए है, जिसमें लोगो का बच पाना मुश्किल था, लेकिन फिर भी वे लोग आज भी जिंदा है।

ये भी पढ़ें: जानिए, सोने के ये खास नियम, जो बदल देंगे आपकी जिंदगी

ऐसा कहा जाता है कि जिसकी मौत जब लिखी होती है तब ही होती है।

वैसे आज हम आपके सामने एक वायरल विडियो की बात कर रहे है। इस वायरल विडियो में एक छोटा सा बच्चा है जो सड़क पर घूम रहा है, थोड़ी दूर जाने के बाद वो बच्चा सड़क पर गिर जाता है। जैसे ही बच्चा निचे गिरता है उसके ऊपर से एक गाड़ी निकलती है लोगो को लगता है बच्चा इतनी भारी गाड़ी के वजन में कुचल कर दम तोड़ देगा लेकिन ऐसा नहीं होता है, गाड़ी निकल जाती है और बच्चा फिर से खड़ा होता है और चलने लग जाता है जैसे कुछ हुआ ही नही हो।

शायद ये भगवान का चमत्कार ही था कि बच्चा गाड़ी आने के एकदम पहले गिरता है फिर उसके ऊपर से गाड़ी निकलती है और वो बच्चा फिर खड़ा होता है और अपनी धुन में चलने लगता है।

दरअसल ये विडियो एक सीसीटीवी फुटेज का है, विडियो रायपुर का बताया जा रहा है। इस विडियो को देखने के बाद सबको वो कहावत याद आती है, “जाको रखे साइयां मार सके ना कोय”!

अक्सर लोगो को भगवान होने और ना होने के ऊपर तर्क करते हुए देखा जाता है। लेकिन जब इस तरह की घटनाएं लोगो के सामने हो जाती है तो फिर हर कोई भगवान का चमत्कार देखकर सोचने पर मजबूर हो जाता है।

हालाँकि ये जरुरी नहीं है कि भगवान के होने ना होने पर शक किया जाए, क्योंकि इतनी बड़ी दुनिया को चलाने वाला कहीं ना कहीं, कोई ना कोई जरुर बैठा है फिर चाहे उसे आप भगवान कहो, अल्लाह कहो या फिर गॉड कहो बात एक ही है।

ये भी पढ़ें: संजय दत्त को डिप्रेशन से बाहर निकालने में उनकी मदद करेंगी आलिया भट्ट, जानिए कैसे?

तो चलिये आप भी देखिये ये चमत्कारिक विडियो, हो सकता है भगवान का चमत्कार, भगवान के होने ना होने पर आपकी सोच भी बदल जाये।

Back to top button