Home > मनोरंजन > कुछ इस अंदाज में दिखी भाभी जी, अँखियो से गोली मार ले उड़ी तिवारी जी का दिल

कुछ इस अंदाज में दिखी भाभी जी, अँखियो से गोली मार ले उड़ी तिवारी जी का दिल

टीवी का सबसे चर्चित शो ‘भाभी जी घर पर है’ दर्शकों को दिल पर छाया हुआ है, भला छाये भी क्यों न इसके सभी कलाकार विभूति अहूति नारायण मिश्रा, अनिता विभूति नारायण मिश्रा, मनमोहन तिवारी और अंगूरी मनमोहन तिवारी जो सबको मनोरंजन करते रहते है. अब हाल ही में इस सीरियल का एक वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रवीना टंडन और गोविंदा के मशहूर गाने ‘अंखियों से गोली मारे’ पर शो के कलाकार अनीता भाभी और मनमोहन तिवारी जमकर थिरकते नजर आ रहे है.

कुछ इस अंदाज में दिखी भाभी जी, अँखियो से गोली मार ले उड़ी तिवारी जी का दिल

इस वीडियो को अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन ने शेयर किया है, वहीं वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा कि, ‘हमारी मस्ती गोविंदा और रवीना, इस गाने पर डांस की कोशिश भी करने के लिए माफी चाहती हूं.” शेयर करते ही वीडियो काफी वायरल हो गया है और इसे कई लाइक्स भी मिल चुके है. यही नहीं बल्कि लोगों ने कई कमेंट भी किये है कि उन्हें ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस सीरियल में मुख्य भूमिका में आसिफ शेख, रोहिताश गौड़, शुभांगी अत्रे और सौम्या टंडन नजर आ रहे है.

गौरतलब है कि शो बहुत मशहूर है हर कोई इसे देखना पसंद करता है. इस शो की शुरुआत 2015 में हुई थी जब से लेकर आज तक ये शो दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बना हुआ है. इस सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार पहले मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे निभा रही थी लेकिन शो मेकर्स से मनमुटाव होने पर शिल्पा ने शो को अलविदा कह दिया. इसके बाद शो में अंगूरी भाभी का किरदार अभिनेत्री शुभांगी अत्रे ने निभाया जिसे भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया है.

 

Our craziness. Govinda and Raveena apologies to even attempt this song.

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on Mar 31, 2018 at 12:44am PDT

Loading...

Check Also

वीडियो: महिलाएं ऐसे करती है हस्तमैथुन, ये वीडियो देख लडको की उड़ जाएगी रातो की नींद

सेक्स, यह ऐसा शब्द है जिससे देखा जाये तो महिला और पुरुष दोनों ही जुड़े …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com