छह दिन से लापता किशोरी की पड़ोसी गांव में मिली लाश

उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक किशोरी की बेहरमी से हत्या की गई है। बताया जा रहा है कि किशौरी पिछले छह दिन से लापता थी, लेकिन मंगलवार सुबह उसका शव पड़ोसी गांव के खेत में पड़ा मिला तो सनसनी फैल गई। अपहरण में दर्ज रिपोर्ट में हत्या की धारा बढ़ाकर अब हत्यारोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। पोस्टमार्टम में मारपीट करके हत्या के संकेत मिले हैं। हत्या क्यों की गई, इस बारे में पुलिस को सुराग जुटाने हैं।

 

रायपुर निवासी रविंद्र पटेल की 14 साल की बेटी पुष्पा 21 फरवरी की शाम सात बजे घर से तीन सौ मीटर दूर प्राथमिक स्कूल के पास बनी होलिका स्थल पर फूल चढ़ाने गई थी। वह घर नहीं लौटी तो रविंद्र और उनके परिवार के लोगों ने उसकी काफी तलाश की। दूसरे दिन थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। पुष्पा नहीं मिली तो 23 फरवरी को मामला अपहरण की रिपोर्ट में तरमीम कर लिया गया।

मासूम को छोटी सी गलती पर प्रताड़ित करता बाप, सोशल मीडिया पर गुस्सा फूटा

मंगलवार सुबह पड़ौलिया गांव निवासी गयाराम के गेहूं के खेत में पुष्पा का शव पड़ा मिला। खेत में पानी लगा रहे गयाराम के बेटे ने शव देखा तो जानकारी देकर ग्रामीणों को बुला लिया। पहचान हुई तो रविंद्र और उनके परिवार के लोग भी आ गए। इसके बाद एसओ राकेश चौहान मौके पर पहुंचे। उनकी सूचना पर एसएसपी चंद्रप्रकाश, एसपी सिटी कमल किशोर, सीओ सिटी वीरेंद्र सिंह भी पहुंच गए। देखा कि शव काफी सड़ गया था। एसएसपी ने पीड़ित परिवार से बात की, मगर परिवार वालों ने किसी से रंजिश होने से इंकार कर दिया।

 
Loading...

Check Also

एक महिला ने अपने पति के खिलाफ ही रेप का केस करवाया था दर्ज, फिर किया ये काम

हाल ही में अपराध की एक खबर ने सभी को हैरान कर दिया है. जी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com