मासूम को छोटी सी गलती पर प्रताड़ित करता बाप, सोशल मीडिया पर गुस्सा फूटा

- in अपराध

मासूम सी उम्र के साथ मासूम सा बचपन भी है, जहाँ पढाई के लिए गलतियां भी होती है लेकिन तेलंगाना के भद्राचलम  में एक पत्थर दिल बाप ने शायद बचपन को देखा नहीं, इसलिए स्कूल नहीं जाने की सजा के लिए अपने बेटे को भरी दोपहर में घर के बाहर बिजली के पोल से बाँध दिया. फोटो सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद पिता को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

पुलिस ने बताया कि पिता के गुस्से का शिकार बच्चे का नाम गोला है और वह आदिवासी समुदाय से है. गोला कमलापुर स्थित आदर्श हाई स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ता है. हालांकि बीते एक सप्ताह से वह स्कूल जा ही नहीं रहा था. पिता को जब पता चला कि उनका बेटे सप्ताह भर से स्कूल ही नहीं जा रहा और वह आगे पढ़ना भी नहीं चाहता तो पिता गुस्सा हो गए. गुस्से में पिता ने बेटे को सबक सिखाने के लिए घर के नजदीक ही एक बिजली के खंभे से बांध दिया और पूरी दोपहर वह वहीं बंधा रहा.

70 वर्षीय टीचर ने 9 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, बच्ची को लगी गहरी चोटें

सोशल मीडिया पर घटना का खुलासा होने के बाद बाल अधिकारों के लिए काम करने वाली संस्था बलाला हक्कुला संघम ने भद्राचलम की ज्वाइंट कलेक्टर पामेला सत्पथी से इसकी शिकायत की.संगठन की शिकायत पर स्थानीय पुलिस ने बच्चे के गांव जाकर पूरे मामले का जायजा लिया. मुकालापल्ली के सर्किल इंस्पेक्टर बच्चे के घर गए और उसके परिजनों को समझाया -बुझाया. हालांकि बाल अधिकार संगठन ने मांग की है कि परिजनों के पास रहकर बच्चे की पर्याप्त सुरक्षा और देखभाल नहीं हो पा रही है, इसलिए सरकारी हॉस्टल में शिफ्ट किया जाए.

You may also like

दुखी होकर इस 14 साल की लड़की ने दे दी जान, सुसाइड नोट पढकर रो देंगे आप

कभी कभी ऐसे दर्दनाक हादसे हो जानते है