70 वर्षीय टीचर ने 9 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, बच्ची को लगी गहरी चोटें

- in अपराध

जहां एक ओर राजधानी में दिल्ली कमिशन फॉर विमन (डीसीडब्ल्यू) ‘रेप रोको आंदोलन’ चला रहा है वहीं एक ओर एक शर्म से सर झुका देने वाला मामला सामने आया है।

 

बता दें कि दिल्ली के मदरसा के एक शिक्षक पर 8 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। मंगलवार देर रात आरोपी शिक्षक को नरेला से गिरफ्तार कर लिया गया है।

बुधवार को डीसीडब्ल्यू की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए ट्वीट किया कि,’सुबह जगते ही मालूम पड़ कि मदरसा में एक 70 वर्षीय शिक्षक ने 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची को गहरी चोटें लगी हैं और उसके अंगों से बुरी तरह खून बह रहा था। मैं उससे मिलने अस्पताल जा रही हूं।’

लॉकर उठा ले गए चोर, मिले सिर्फ 100 रुपये

स्वाति मालीवाल जब पीड़िता से मिल कर वापस आईं तो ट्वीट कर उसकी हालत बताई। उन्होंने लिखा- ‘नरेला के मदरसे के 70 साल के हाफिज ने वहां पढ़ने वाली 9 साल की बच्ची के साथ बर्बरता से रेप किया। बच्ची सीरियस है और काफी खून बहा है। कब तक बच्चे पिसेंगे? कोई जगह बची है जहां बच्चे सुरक्षित हैं?

 बलात्कारियों को 6 महीने में फांसी कब होगी? कब तक चुप रहेंगे? खून नही खौलता?’ नरेला के मदरसे के 70 साल के हाफिज ने वहां पढ़ने वाली 9 साल की बच्ची के साथ बर्बरता से रेप किया। बच्ची सीरियस है & काफी खून बहा है। कब तक बच्चे पिसेंगे? कोई जगह बची है जहां बच्चे सुरक्षित हैं? बलात्कारियों को 6 महीने में फांसी कब होगी? कब तक चुप रहेंगे? खून नही खौलता?

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम