लॉकर उठा ले गए चोर, मिले सिर्फ 100 रुपये

- in अपराध

कहते हैं कि जब तकदीर खराब हो तो आपकी कठोर मेहनत भी काम नहीं आती. बेंगलुरू में कुछ चोरों के साथ ऐसा ही हुआ. चोर एक जूलर्स के यहां से करीब 25 किलो का लॉकर ही उठाकर लेते गए. उनको लगा कि इसमें हीरे-जवाहरात, जेवरात भरे होंगे. लेकिन जब उन्होंने इसे तोड़कर देखा तो उनके होश उड़ गए.

इतनी मेहनत करके वे जिस लॉकर को उठाकर लाए थे, उसके भीतर महज 100 रुपये पड़े हुए थे. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, यह मजेदार वाकया तब सामने आया, जब जे.सी. नगर थाने की पुलिस ने हाल में चोरों के एक सात सदस्यीय गैंग को पकड़ा और उनके साथ पूछताछ की.

सिक्योरिटी गॉर्ड की नौकरी करते थे चोर!

दिलचस्प ये भी है कि ये सभी चोर शहर के अलग-अलग अपार्टमेंट और ऑफिसेज में सिक्योरिटी गॉर्ड की नौकरी करते थे. पुलिस ने उनके पास से 7 लाख रुपये मूल्य के गोल्ड और अन्य सामान बरामद किए थे.

जिसे जी जान से चाहा, उसने पहले रेप किया और फिर उसके बाद जो किया…जिससे वो जीते जी मर गई वो

इसी महीने की 20 तारीख को चोरों ने भाटियाज हाउस नाम के एक जूलर के यहां धावा बोला था. उन्होंने जूलर की दुकान में मौजूद एक बड़े से लॉकर को तोड़ने की कोशिश की, लेकिन उसे तोड़ नहीं पाए. हार मानकर वे करीब 25 किलो के लॉकर को ही अपने साथ उठा ले गए. वे काफी खुश थे. उन्हें लगा कि ये लॉकर उनकी जिंदगी बदलने वाली चाबी साबित होगा. इस लॉकर को तोड़ते ही वे मालामाल हो जाएंगे. लेकिन किस्मत जूलर के साथ थी और चोरों को मिला सिर्फ 100 रुपये का सांत्वना.

इन चोरों में से एक की बहन भाटिया हाउस में काम करती थी. उसी ने यह मुखबिरी की थी कि दुकान के मालिक चार दिन के लिए बाहर जा रहे हैं. इसके बाद चोरों ने चोरी करने की पुख्ता योजना बनाई.

सम्बंधित समाचार

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी