जिसे जी जान से चाहा, उसने पहले रेप किया और फिर उसके बाद जो किया…जिससे वो जीते जी मर गई वो

- in अपराध, पंजाब

जिससे बेपनाह इश्क किया, जी जान से चाहा। उसने पहले रेप किया और उसके बाद लड़की के साथ जो कांड किया, वो जीते जी मर गई। घटना पंजाब के नवांशहर की है। पोजेवाल पुलिस ने युवती को शादी का झांसा देकर रेप और दिल्ली में देह व्यापार के अड्डे पर बेचने के मामले में महिला सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जिसे जी जान से चाहा, उसने पहले रेप किया और फिर उसके बाद जो किया...जिससे वो जीते जी मर गई वोपीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह बड़ी मुश्किल से उनके चंगुल से छूटकर घर लौटी। जिसके बाद उसने आपबीती सुनाई। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के बयान पर हनी के अलावा एक महिला व दो अन्य कथित आरोपियों के खिलाफ 370, 376, 363, 506,120बी, आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती के परिजनों ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उनकी बेटी अप्रैल 2017 को घर से चली गई थी। उन्होंने इस बारे में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। लेकिन कुछ दिनों बाद उनकी बेटी की चिट्ठी आई, जिसमें उसने बताया कि गांव सड़ोया की एक महिला ने झांसे में अपने बेटे हनी के साथ उसे कहीं भेजा।

इस दौरान हनी ने पीड़िता की मर्जी के बिना संबंध बनाए। इसके बाद आरोपी पीड़िता को एक अन्य जगह पर ले गया और वहां कुछ अन्य लोगों ने भी उसके साथ दुराचार किया। आरोप है कि इसके बाद पीड़ित युवती को दिल्ली के एक देह व्यापार के अड्डे पर बेच दिया गया।

You may also like

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे को साथ लेकर लगाई फांसी, महिला की मौत, बच्चे को हालात नाजुक।

अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला