यूपी: राज्यरानी एक्सप्रेस समेत सात ट्रेनें देरी से चलेंगी

आलमनगर-शाहजहांपुर सेक्शन के टोडरपुर स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग होने के कारण तीन से पांच अप्रैल तक सात ट्रेनें देरी से चलेंगी। इसके बारे में रेलवे ने पूरा प्लान जारी किया है। इसमें कहा गया है कि ट्रेनें दो से तीन घंटा लेट हो सकती हैं। 

तीन से पांच अप्रैल के बीच रेल मंडल के आलमनगर-शाहजहांपुर सेक्शन के टोडरपुर स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग होगी। इस कारण मुरादाबाद से गुजरने वाली राज्यरानी एक्सप्रेस समेत सात ट्रेनें प्रभावित होंगी। इन ट्रेनों को तीन दिन तक अलग-अलग तारीख में देरी से चलाया जाएगा।

इससे हजारों यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। सीनियर डीसीएम आदित्य गुप्ता ने बताया कि (22454) मेरठ-लखनऊ राज्यरानी एक्सप्रेस तीन से पांच अप्रैल तक मेरठ से दो घंटे की देरी से चलेगी। (15098) जम्मूतवी-भागलपुर अमरनाथ एक्सप्रेस दो अप्रैल को जम्मूतवी से 65 मिनट देरी से चलेगी।

(15652) जम्मूतवी-गुवाहटी लोहित एक्सप्रेस तीन अप्रैल को जम्मूतवी से 65 मिनट की देरी से चलेगी। (12332) जम्मूतवी-हावड़ा हिमगिरी एक्सप्रेस चार अप्रैल को जम्मूतवी से 65 मिनट की देरी से चलेगी। (13152) जम्मूतवी-कोलकाता सियालदह एक्सप्रेस दो से चार अप्रैल तक रास्ते में एक घंटा रोककर चलाई जाएगी।

(15910) लालगढ़-डिब्रूगढ़ अवध असम एक्सप्रेस दो से चार अप्रैल तक रास्ते में एक घंटा रोककर चलाई जाएगी। (15623) भगत की कोठी-कामाख्या एक्सप्रेस दो अप्रैल को रास्ते में 30 मिनट रोककर चलाई जाएगी।

Back to top button