बेरोजगारी भारत माता के माथे पर कलंक: रामदेव

योग गुरु बाबा रामदेव ने मोदी सरकार को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने मप्र की राजधानी भोपाल में कहा कि इस समय पूरे देश में बेरोजगारी एक बड़ा सवाल बन गया है. बाबा रामदेव एक निजी कार्यक्रम में बोल रहे थे. बता दे कि बाबा रामदेव का यह बयान ऐसे समय में आया है, जब कल ही केंद्र सरकार ने संसद में मानसून सत्र के पहले दिन कहा है कि भारत में दुनिया के मुकाबले काफी कम बेरोजगारी है.

बाबा रामदेव ने आगे कहा कि केंद्र और राज्य सरकारों को मिलकर उस दिशा में जितने काम करने चाहिए, उतनी नहीं कर पा रही हैं. बता दे कि साल के अंत में मध्य प्रदेश में  विधानसभा चुनाव का आयोजन होना है. अपनी कंपनी पतंजलि के बारे में बात करते हुए बाबा ने कहा कि उन्होंने एक महीने में सेल्स विभाग में 11 हजार लोगों को नौकरियां दीं. आने वाले 6 से 7 महीने में 20 हजार लोगों को नौकरियां देंगे. 

‘मिस्ट्री शॉपर टीम’ का हुआ गठन, रेलवे की खामियों को उजागर करेंगे अंडर कवर एजेंट…

बाबा रामदेव ने मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक निजी कार्यक्रम में आने का कारण बताते हुए कहा कि हमने मध्यप्रदेश में 1500 लोगों को नौकरी दी है. इसलिए वे यह आए है. मंगलवार को स्वामी अग्निवेश के साथ भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा की गई मारपीट पर बाबा रामदेव ने कहा कि इस तरह की घटना शोभनीय नहीं है. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, भूख और अभाव भारत माता के माथे पर कलंक है

Back to top button