बड़ी वारदात: बेखौफ कार सवारों ने बेटी के सामने पिता को उतरा मौत के घाट

- in अपराध, राजस्थान
राजस्थान के उदयपुर से बेटी के सामने ही पिता को मारने की सनसनीखेज घटना सामने आर्इ है। अज्ञात आरोपियों ने हत्या के बाद शव को फेंककर महिला से पर्स और मोबाइल छीनकर फरार हो गए । फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन हत्या के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है।बेखौफ कार सवारों ने बेटी के सामने पिता को उतरा मौत के घाट

 
बताया जा रहा है कि आबकारी विभाग में ओएस के पद पर कार्यरत यशवंत शर्मा अपनी बेटी को अहमदाबाद के किसी अस्पताल से दिखाकर गुरुवार तड़के उदयपुर लौटे थे। उदियापोल बस स्टैंड से घर जाने के लिए खड़े थे जहां एक कार से घर जाने के लिए बैठ गए। कार में पहले से ही चार लोग सवार थे, तभी रास्ते में यशवंत शर्मा को गलत रास्ते पर कार ले जाने का आभास हुआ तो उन्होंने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। इस पर कार सवार लोग एक सुनसान जगह पर कार ले गए है।

विरोध करने पर यशवंत शर्मा को चाकू मार दिया, जहां ज्यादा खून बहने की वजह से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। अज्ञात आरोपित हत्या के बाद शव को फेंककर महिला से पर्स और मोबाइल छीनकर फरार हो गए। मृतक यशवंत शर्मा की बेटी का ससुराल जबलपुर में है। वहां उसका एक्सीडेंट हो गया था। वह उदयपुर आई थी, जिसे दिखाने वे अहमदाबाद गए थे। वहां से लौटने के दौरान ही यह घटना हुई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी