ब्रिटेन के शाही जोड़े केट-विलियम के तीसरे बच्चे के नाम को लेकर सट्टा बाजार गर्म

ब्रिटेन की शाही बहू केट मिडेलटन जल्द ही अपने तीसरे बच्चे को जन्म देंगी, इस खबर से जहां शाही परिवार में खुशी है वहीं सट्टा बाजार में अभी से ये दांव लगना शुरू हो गया है कि होने वाला बच्चा लड़का होगा या लड़की और बच्चे का नाम क्या रखा जाएगा. हालांकि केट और उनके पति प्रिंस विलियम्स ने ऐसा कोई टेस्ट नहीं कराया है जिससे पता चल सके कि होने वाला बच्चा लड़का है या लड़की लेकिन सट्टा बाजार अपने ही अंदाज में अटकले लगा रहा है.

ब्रिटेन के एक अखबर ‘डेली एक्सप्रेस’ ने दावा किया है शाही जोड़े केट मिडेलटन और प्रिंस विलियम की तीसरी संतान लड़की होगी और उसका नाम एलिस होगा, ‘डेली एक्सप्रेस’ अखबार के मुताबिक शाही जोड़े को अपने तीसरे बच्चे के लिंग का भले नहीं पता लेकिन सट्टा लगाने वालों का मानना है कि गुप्त सूचनाओं के अनुसार उनके घर में बच्ची का जन्म होगा.

इस वजह से पाकिस्तान पहुंचे 1700 भारतीय सिख

समूचे देश में शाही घर में नए मेहमान को लेकर चर्चा जोरों पर है. कई लोग शाही बच्चे के नाम का अंदाजा लगा रहे हैं. नाम को लेकर अटकलें परवान पर होने के बीच कई ने मैरी या एलिस नाम रखे जाने की संभावना जाहिर की है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि विलियम और कैट अपनी बच्ची का नाम एलिस इसलिए रखेंगे क्योंकि यह ड्यूक ऑफ इडेनबर्ग की मां का नाम है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस वजह से मालदीव में ब्रिटिश कालीन मूर्तियों को तोड़ा गया कुल्हाड़ी से..

मालदीव के निवर्तमान राष्ट्रपति अब्दुल्ला यामीन द्वारा ब्रिटिश