जनआक्रोश के लिए इंदौर आकर उज्जैन पहुंचे सिंधिया, बाबा महाकाल के दर्शन से करेंगे रैली का शंखनाद

इंदौर। इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर मप्र में राजनीतिक माहौल बनना प्रारंभ हो गया है। भाजपा सरकार में वित्तमंत्री जयंत मलैया पिछले दो दिनों से इंदौर में डेरा डाले हुए हैं वहीं शुक्रवार को कांग्रेस के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी इंदौर आकर उज्जैन पहुंचे। भाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेस द्वारा निकाली जाने वाली जनआक्रोश रैली का नेतृत्व करने आए सिंधिया 13 मई तक इंदौर और आसपास के शहरों में रैली को संबोधित करेंगे।जनआक्रोश के लिए इंदौर आकर उज्जैन पहुंचे सिंधिया, बाबा महाकाल के दर्शन से करेंगे रैली का शंखनाद

शुक्रवार सुबह इंदौर एयरपोर्ट पर सिंधिया के स्वागत के लिए सैकड़ों कांग्रेसी उपस्थित थे। सिंधिया ने गर्मजोशी से सबका अभिवादन स्विकार करतेे हुए कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए रात-दिन काम करने को कहा। कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद सिंधिया उज्जैन रवाना हो गए। उज्जैन पहुंचने के बाद सिंधिया सबसे पहले बाबा महाकाल का आर्शिवाद लेने महाकाल मंदिर पहुंचे। इसके बाद वे जनआक्रोश रैली को संबोधित करेंगे।
महाकाल मंदिर में दर्शन के बाद बड़ा गणेश मंदिर में भी दर्शन करेंगे। इसके बाद वे सामाजिक न्याय परिसर में आमसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 2.30 बजे डॉ. बटुकशंकर जोशी के निवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने जाएंगे। दोपहर में सर्किट हाउस पर मीडिया सेे चर्चा करने के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।

उज्जैन में ये रास्ते होंगे डायवर्ट

दोपहर 12 से 2.45 बजे तक आगर रोड से फ्रीगंज जाने वाले वाहन कोयला फाटक से जीरो पाइंट होकर जा सकेंगे।
सामाजिक न्याय परिसर की ओर उन्हीं लोगों को जाने की अनुमति होगी जो सभा में जाएंगे।
देवास गेट से आगर रोड की ओर जाने वाले वाहनाें को सुभाषचंद्र बोस मार्ग से सामाजिक न्याय परिसर की ओर मुड़ने की अनुमति नहीं रहेगी। वे सीधे आगर रोड जा सकेंगे।
शाम 5 बजे से वाल्मीकिधाम की ओर जाने वाले वाहनों को ऋणमुक्तेश्वर से डायवर्ट कर सीधे बड़नगर रोड पर जाना होगा।
शाम 5.30 बजे से रामघाट की ओर जाने वाले वाहन शंकराचार्य मार्ग से डायवर्ट किए जाएंगे।
इंदौर में देखेंगे आईपीएल का मैच
सिंधिया 12 मई को सुबह प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद वे 11.30 बजे प्रदेश सरकार के खिलाफ मूसाखेड़ी में आयोजित जन आक्रोश रैली को संबोधित करेंगे। वे शाम 4 बजे आईपीएल मैच देखने भी पहुंचेंगे। यहां से करीब 6 बजे वे अभ्यास मंडल की व्याख्यान में शामिल होंगे। 13 मई की सुबह वे इंदौर से जीराबाद, राजोद के लिए रवाना होंगे। बदनावर होते हुए वे रात में उज्जैन से गुना जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तराखंड में सियासी घमासान के बीच CM बहुगुणा पहुँचे शहजाद के घर

रुड़की: पिछले दिनों से मचे सियासी घमासान के