वीडियो: ट्रक के नीचे आयी दो लड़कियां, फिर जो हुआ उसे देख उड़ जाएगे आपके होश…

घटना कभी हो सकती है कुछ कहा नहीं जा सकता. लेकिन कुछ घटना ऐसी होती हैं जिनमे हादसे तो बड़े होते हैं लेकिन उन हादसों के बाद भी लोग बचकर निकल जाते हैं. ऐसे ही कई मामले हमारे सामने आते हैं उन्ही में से एक मामला आया जिसके बारे में सुनकर आप चौंक जायेंगे. दरअसल, तमिलनाडु के पडुकोट्टई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे आप देख सकते हैं दो लड़कियां एक स्कूटी पर जा रही है तब अचानक से ट्रक से टक्कर के बाद वो ट्रक के नीचे आ जाती है.

इतने बड़े हादसे के बाद कोई बच नहीं सकता, लेकिन  इन दोनों लड़कियों की किस्मत अच्छी थी जो बच गयी. इस वीडियो पर कई सारे कमेंट भी आ रहे है और कुछ लोग तो इसे चमत्कार मान रहे हैं और काफी पसंद भी किया जा रहा है इसे. जानकारी के अनुसार ये बी.ए प्रथम वर्ष की छात्रा सांगवी अपनी सहेली के साथ शॉपिंग के बाद ईस्ट मेन स्ट्रीट से लौट रही थीं.

वीडियो: खुद लड़कियों ने बताया, आखिर वे क्यों पहनती हैं टाइट कपड़े…

जैसा कि आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों लड़कियां रोड के किनारे खड़ी रहती हैं और स्कूटी को आगे बढ़ाते ही वो एक ट्रक के नीचे आ जती हैं. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी जिसके बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. देखिये ये खतरनाक वीडियो.

 

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button