वीडियो: खुद लड़कियों ने बताया, आखिर वे क्यों पहनती हैं टाइट कपड़े…

खुद लड़कियों ने कर दिया खुलासा, आखिर वे क्यों पहनती हैं टाइट कपड़े…उल्लेखनीय है कि आज के दौर में लड़कियों को समझना मुशिल ही नामुमकिन है. आज हम आपको जो बतायेंगे उससे ये बात तो बिलकुल सही लगेगी कि लड़कियां होती ही ऐसी है की उन्हें कभी समझा नहीं जाता!

अक्सर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड या पत्नी से कई सवाल पूछना चाहते है मगर वह पूछ नही पाते! उन्हीं में से एक सवाल है की लड़कियां टाइट कपड़े क्यों पहनती है? सच है कि अब इसका जवाब तो लड़कियां ही दे सकती हैं. इसलिए आज लडकियों से ही जानते है की क्यों लड़कियां टाइट कपड़े पहनती है.. !!

आज के वीडियो के माध्यम से हम देखेंगे कि  इस सवाल का जवाब हम नही बल्कि खुद लड़कियां ही देंगी, की उन्हें क्यों टाइट कपड़े पहना ज्यादा अच्छा लगता है. असल में देश के स्ट्रीट इंटरव्यू स्पेशलिस्ट ‘QRT’ (Quick Reaction Team) ने अपने ऐसे ही एक स्ट्रीट इंटरव्यू में कुछ युवाओं से सवाल किया था कि लड़कियां जिम में टाइट कपड़े पहनकर क्यों आती हैं?

आप देखेंगे कि ढेरों युवाओं ने इस सवाल का जवाब किस अंदाज़ में दिया. इसलिए आज हम आपको ये विडियो दिखाने जा रहे है जिसमे खुद लड़कियों ने भी ये खुलासा किया है कि वे ऐसा क्यों करती हैं. बता दें कि वीडियो में सिर्फ ये ही नहीं कई सवाल किये गये हैं और सबके जवाब बेहद रोचक तरीके से मिले हैं.

पैदा होते ही डॉक्टरों को ऑर्डर देने लगा बच्चा, विडियो में देखें असली सच

वैसे आपको बता दे कि टाइट कपड़ों के सवाल पर एक लड़की का कहना है कि इस तरह से लडकियां चेक करना चाहती हैं कि उनके मूव्स काम कर रहे हैं या नहीं. वहीं एक मोह्तरमा ने तो जवाब देते हुए शर्म और ह्या ही त्याग दी.. बाकी आप खुद देखें इन युवाओं के सवाल-जवाब का ये ये वीडियो ..

 

Back to top button