कांग्रेस नेता सूर्यकांत धस्माना ने कहा- सीएम और मंत्रियों के दरबार में होता है जनता का उत्पीड़न

देहरादून: सीएम के जनता दरबार में शिक्षिका से दुर्व्यवहार के मामले को लेकर कांग्रेस सरकार पर हमलावर हो गर्इ है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सूर्यकांत धस्माना ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री और मंत्रियों के दरबार में लोगों की समस्याएं सुनने की जगह उनका उत्पीड़न किया जा रहा है।   कांग्रेस नेता सूर्यकांत धस्माना ने कहा- सीएम और मंत्रियों के दरबार में होता है जनता का उत्पीड़न

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सूर्यकांत धस्माना ने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के जनता दरबार में महिला के साथ दुर्व्य्हवार की जमकर निंदा की। उन्होंने कहा कि कहा कि कुछ महीने पहले एक मंत्री के जनता दरबार मे नोटबंदी और जीएस्टी से परेशान ट्रांसपोर्ट व्यवसायी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। 

उन्होंने कहा कि अब मुख्यमंत्री के जनता दरबार में एक विधवा शिक्षिका के साथ अभद्रता की गर्इ। जिस तरह का अशोभनीय व्यवहार सीएम ने शिक्षिका के साथ किया है, उससे साफ हो जाता है कि बीजेपी जो बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ का नारा देती है वो कितना खोखला है। इतना ही नहीं उनका साफतौर पर कहना है कि कांग्रेस महिलाओं के इस अपमान को बर्दाश्त नहीं करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर पैदल मार्च कर रहे कांग्रेसी आपस में भिड़े

कानपुर : डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस की