कल है हरियाणा कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए आवेदन करने का आखिरी दिन

हरियाणा पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए आवेदन करने का कल आखिरी मौका है। एचएसएससी की ओर से कल, 28 मार्च, 2024 को हरियाणा पुलिस जनरल ड्यूटी (जीडी) के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो को बंद कर दिया जाएगा। इसलिए, इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाकर आवेदन कर दें, क्योंकि इसके बाद उन्हें दूसरा मौका नहीं मिलेगा। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

पहले यह तारीख थी हरियाणा पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए आवेदन की लास्ट डेट

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की ओर से हाल ही में आवेदन की अंतिम तिथि को बढ़ाया है। पहले इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करने की लास्ट डेट 21 मार्च, 2024 थी, जिसे बाद में आयोग ने बढ़ाकर 28 मार्च, 2024 कर दिया था। इस तरह से अभ्यर्थियों को अप्लाई करने के लिए सात दिनों का और समय मिल गया था। लेकिन अब यह बढ़ी हुई अवधि कल समाप्त हो रही है। इसके बाद लास्ट डेट बढ़ने की संभावना कम है, इसलिए अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है कि वे अब आवेदन करने में देरी न करें।

इस डेट तक करें फॉर्म में करेक्शन

हरियाणा पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को आवेदन फॉर्म में सुधार करने का मौका दिया जाएगा। अभ्यर्थी 28 मार्च, 2024 तक एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन कर सकते हैं।

हरियाणा पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन

हरियाणा पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवरों को सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट hssc.gov.in पर जाना होगा। अब होमपेज पर, पुलिस Advt. 1.2024 Dated 12.02.2024 पर क्लिक करें। इसके बाद आवेदन करने के लिंक पर क्लिक करें। अब फॉर्म भरें, दस्तावेज़ अपलोड करें और सबमिट करें। निर्धारित शुल्क का भुगतान करें। अब इसके बाद, विधिवत भरी हुई एक प्रति को डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लेकर रख लें।

Back to top button