प्ले ऑफ के लिए आज कोलकाता और राजस्थान आमने-सामने

- in खेल

एक तरफ है केकेआर जो अपना पिछला मुकाबला जीतकर आत्मविश्वास से लबरेज हैं. वहीं दूसरी ओर है जीत की हैट्रिक लगा चुकी राजस्थान रॉयल्स. ये दोनों टीमें आज ईडन गार्डन्स पर अपनी प्ले ऑफ की किस्मत चमकाती दिखेंगी. वजह ये है कि करो या मरो के इस मुकाबले में हारने के मायने होंगे प्लेआफ की दौड़ से बाहर होना . IPL में अब तक इन दो टीमों के बीच 16 मुकाबले हुए हैं जिसमें 7 KKR ने जीते हैं तो 9 राजस्थान ने अपने नाम किए हैं. वहीं ईडन गार्डन्स पर हुए दोनों टीमों के बीच 5 भिड़ंत में 4 में बाजी कोलकाता के नाम रही है जबकि सिर्फ 1 बार राजस्थान को जीत मिली है.

बटलर करेंगे बेड़ा पार

PL2018 में बटलर अब तक लगातार 5 अर्धशतक लगा चुके हैं और इस मामले में उन्होंने वीरेन्द्र सहवाग के रिकॉर्ड की बराबरी की है. पिछली पांच पारियों में बटलर ने 67, 51 , 82 , नाबाद 95 और नाबाद 94 रन बनाये हैं . केकेआर के लिये बटलर और बेन स्टोक्स को रोकना जरूरी होगा. कप्तान अजिंक्य रहाणे खराब फार्म में है जिसका केकेआर फायदा उठाने की पूरी कोशिश करेगा

KKR के नारायण-नारायण! 

दूसरी ओर केकेआर के बल्लेबाज सुनील नारायण , दिनेश कार्तिक और शुभमान गिल फार्म में है . नारायण ने इंदौर में 36 गेंद में 75 रन बनाये जबकि कार्तिक ने 23 गेंद में 50 रन की पारी खेली . नारायण अभी तक केकेआर के ट्रंपकार्ड साबित हुए हैं और उनके तथा बटलर के बीच की भिड़ंत देखने लायक होगी. कप्तान कार्तिक ने 371 रन बनाये है और वह इस लय को कायम रखना चाहेंगे .

गोल्फ टूर्नामेंट में भारत के खालिन जोशी का शानदार प्रदर्शन

ईडन पर ग्रुप स्टेज का आखिरी मैच

राउंड राबिन चरण में केकेआर का ईडन गार्डंस पर यह आखिरी मैच है . ईडन गार्डंस पर एलिमिनेटर और दूसरा प्लेआफ होना है और आईपीएल अंकतालिका में तीसरे या चौथे स्थान पर रहने पर उसे अपने मैदान पर खेलने का मौका मिल सकता है .

 
 
 

 

 

 
=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

…तो इस वजह से अर्जेंटीना के गोलकीपर रोमेरो विश्व कप से हुए बाहर

अर्जेंटीना की विश्व कप की तैयारियों को करारा

loading...