गोल्फ टूर्नामेंट में भारत के खालिन जोशी का शानदार प्रदर्शन

- in खेल

दिल्ली: एबी बैंक बांलगादेश ओपन 2018 गोल्फ टूर्नामैंट के दौरान भारत के गोल्फर खालिन जोशी ने 287 का स्कोर बनाकर जबरजस्त प्रदर्शन किया.इसके बाद जोशी के खेल में लगातार निखार देखने को मिला. गोल्फर खालिन जोशी ने गोल्फ में अपने प्रोफेशनल करियर की शुरुआत 2013 में की थी. भारत के गोल्फर खालिन जोशी पीजीटीआई टुअर में टॉप10 फिनिशर में आए थे. खालिन जोशी 2015 में उन्होंने बंसुंधरा बांगलादेश ओपन में सैकेंड पोजीशन के लिए टाई खेला था.गोल्फ टूर्नामेंट में भारत के खालिन जोशी का शानदार प्रदर्शन

एक अन्य गोल्फ टूर्नामेंट में भारतीय गोल्फर टाइगर वुड्स ने फ्रंट नाइन पर जबकि जोर्डन स्पीथ ने बैक नाइन पर दबदबा कायम रखते हुए 65 के कार्ड से शीर्ष 10 में प्रवेश किया जबकि वेब सिम्पसन की प्लेयर्स चैम्पियनशिप के तीसरे दिन बढ़त कायम रही.

बता दें कि बीती रात शीर्ष पर चल रहे सिम्पसन (68) ने बढ़त कायम रखी और 54 होल में 19 अंडर के स्कोर पर हैं. सिम्पसन इस तरह डैनी ली से सात और डस्टिन जानसन से नौ शाट आगे हैं जबकि पांच अन्य खिलाड़ी नौ अंडर पर हैं. आठ अंडर पर सात गोल्फर हैं जिसमें वुड्स और स्पीथ भी शामिल हैं. बता दें कि भारतीय गोल्फर टाइगर वुड्स ने  65 के कार्ड से शीर्ष 10 में प्रवेश किया है.

=>
=>
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हुई बेंगलुरु, लेकिन विराट-डिविलियर्स ने बना डाले ये रिकॉर्ड

विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरु टीम आईपीएल