विवादास्पद किताब को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वापस लेने का एेलान किया

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में जो की एक प्रकार से अभिनय की चलती फिरती दुकान है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर से अपनी एक फिल्म जिसका नाम है ‘मिस लवली’ के कारण सुर्खियों में बन आए है. इस फिल्म में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के संग में हमे अभिनेत्री निहारिका सिंह नजर आई थी. वैसे भी देखा जाए तो अपनी फिल्म ‘मिस लवली’ से लाइमलाइट में सुर्खियों में आई एक्ट्रेस निहारिका सिंह जो की इन दिनों चर्चाओं में है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की किताब में उनके अफेयर को लेकर हुए खुलासे की वजह से वह चर्चा में हैं. यह फिल्म जो की 2009 में बननी शुरू हुई फिल्म में निहारिका सिंह ने बी ग्रेड एक्ट्रेस का रोल किया था व अपने बोल्ड अंदाज से खूब चर्चा बटोरी थीं.विवादास्पद किताब को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वापस लेने का एेलान किया

सुनने में आया है की अभिनेता नवाजु़द्दीन सिद्दीकी ने अपनी विवादास्पद बायोग्राफी An ordinary life of Extraordinary lies के लिए माफी मांगते हुए इस किताब को वापिस लेने का एेलान कर दिया है. नवाज़ आज सफल अभिनेता हैं. उनकी हाल ही में बायोग्राफी भी आई. लेकिन अब इस बायोग्राफी की वजह से उन्हें माफ़ी भी मांगनी पड़ी साथ ही साथ अब वो किताब भी वापस ले रहे हैं.

इसे भी पढ़े: फिल्म की लम्बाई ज्यादा होने की वजह से ‘पद्मावती’ पर चल सकती है भंसाली की कैंची

नवाज़ ने ट्विट के जरिए माफी मांगी है. आपको बता दें कि, नवाज़ुद्दीन की बायोग्राफी पर नेशनल स्कूल अॉफ ड्रामा में उनकी जूनियर रही सुनीता ने आपत्ति जताई थी. इससे पहले नवाज़ की बायोग्राफी को लेकर इससे पहले फिल्म मिस लवली में उनकी को-स्टार रही निहारिका सिंह ने भी आपत्ति जताई थी. निहारिका सिंह निहारिका का कहना था कि, नवाज़ का उनके साथ सिर्फ कुछ महीनों का रिश्‍ता था, जबकि अपनी किताब में उन्‍होंने इसे साल भर का रिश्‍ता कहा है. वहीं, सुनीता राजवार ने नवाज़ की बायोग्राफी पर आपत्ति जताते हुए अपने फेसबुक पर पोस्ट किया था. 

Back to top button