फिल्म की लम्बाई ज्यादा होने की वजह से ‘पद्मावती’ पर चल सकती है भंसाली की कैंची

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ काफी समय से खूब चर्चाओं में चल रही है. ये फिल्म साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. हर दिन फिल्म की नई खबरे सुनने में आती है. और अब फिल्म के बारे में एक और नई खबर सुनने में आ रही है. खबरों की माने तो संजय लीला भंसाली ने ‘पद्मावती’ के कुछ हिस्सों पर कैची चलाने का फैसला लिया है. फिल्म की लम्बाई ज्यादा होने की वजह से भंसाली इस पर कैची चलाने वाले है.संजय लीला भंसाली

बता दे असल में जब फिल्म फाइनल कट के साथ बनकर तैयार हुई तो इसका रनिंग टाइम 210 मिनिट हो रहा था. जिसके बाद फिल्म मेकर्स को लगा की इतना रनिंग टाइम आज की फिल्मो के मुकाबले ज्यादा है जिसके बाद उन्होंने फिल्म के कुछ हिस्सों में कट लगाने का फैसला लिया ताकी दर्शक बिना बोरियत के फिल्म का लुफ्त उठा सके.

इसे भी पढ़े: सनी लियोनी के साथ मैनफोर्स ऐड के लिए ईशा गुप्ता की ये डिमांड सुनकर कंपनी उड़ गये होश!

वैसे तो भंसाली के लिए फिल्म के कुछ हिस्सों को कट करना बहुत ही मुश्किल भरा काम है. क्योकि फिल्म में 3 बड़े स्टार काम कर रहे है ऐसे में अगर किसी के भी सीन कम होते होते है तो ये दिक्कत भरा काम हो सकता है. इसलिए संजय बड़े ही ध्यान से फिल्म के कुछ भाग पर कैची चलाएंगे जिससे की तीनो ही कलाकारों की भावना को ठेस न पहुंचे. बता दे फिल्म ‘पद्मावती’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Back to top button